THE CURRENT SCENARIO

add

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

शनिवार, 6 अगस्त 2022

Akola congress| अकोला के पत्रकारों ने अकोला में कांग्रेस आंदोलन का बहिष्कार किया

अकोला के पत्रकारों ने अकोला में कांग्रेस आंदोलन का बहिष्कार किया

अकोला शहर में अकोला के पत्रकारों ने अकोला शहर में काँग्रेस आंदोलन का बहिष्कार किया है।

वरिष्ठ पत्रकार छोटू साबले की प्रतिक्रिया यदि कोई दल निर्धारित समय के अनुसार उपस्थित नहीं होता है तो उसका बहिष्कार किया जाएगा।
अकोला:- कांग्रेस की ओर से महंगाई, बेरोजगारी, अग्निपथ योजना और आवश्यक वस्तुओं पर लगाए गए जीएसटी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया गया। 
अकोला शहर में प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले के निर्देश पर आज दोपहर करीब एक बजे विरोध प्रदर्शन भी किया गया लेकिन कांग्रेस द्वारा योजना की कमी के कारण अकोला के फोटोग्राफरों और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया ने विरोध का बहिष्कार किया।
अकोला शहर में कांग्रेस पार्टी सुचारू रूप से चल रही है और आज अकोला शहर में "ऐक ना धड़ भर भर चिड़िया'' का नारा देखा गया। कल सोशल मीडिया पर बताया गया कि इस विरोध का समय दोपहर 3 बजे तय किया गया था लेकिन नहीं इस विरोध का समय बदला गया और समय 2.30 बजे तय किया गया।
सभी पत्रकार समय पर अकोला पहुंच गए, लेकिन कांग्रेस का कोई भी पदाधिकारी धरना स्थल पर मौजूद नहीं था। दो घंटे के इंतजार के बाद भी कोई धरना स्थल पर नहीं पहुंचा और मीडिया को ठप कर दिया गया।  
चूंकि अकोला शहर में कांग्रेस पार्टी के बीच एकता नहीं है, इसलिए यह संभव नहीं है कि अगले कुछ महीनों में अकोला शहर में होने वाले चुनावों के बाद कांग्रेस पार्टी वास्तव में शहर पर ध्यान देगी।