THE CURRENT SCENARIO

add

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

मंगलवार, 19 जुलाई 2022

Akola| मोहर्रम से पूर्व मनपा प्रशासन करे इंतेजाम

मोहर्रम से पूर्व मनपा प्रशासन करे इंतेजाम : हालिया बारिश से परिसर के नागरिक परेशान

मूलभूत सुविधाओं से वंचित नागरिको ने दी आंदोलन की चेतावनी


Akola Syed Zaheer✍️

अकोला : राज्य में तेज़ बारिश जारी है, हालिया बारिश ने महानगरपालिका की सफ़ाई व्यवस्था की पोल खोल रखी है कई परिसरों में नागरिको के घरों में पानी घुस गया है जिसकी वजह से जनजीवन प्रभावित हो गया है।

शहर के लक्ष्मी कॉलोनी परिसर में नगरिकों का चलना भी दुश्वार होगया है, विशेषतः परिसर में ही इमाम बडा है जहां सैंकड़ो श्रद्धलू प्रतिदिन आते रहते हैं जिन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, कई बार यह भी देखने मे आया है कि प्रयाप्त रास्ता नहीं होने की वजह से कई श्रद्धालु कीचड़ से फिसल कर गिर जाते है। 

परिसर नागरिको द्वारा मनपा से स्थायी नागरिको द्वारा मांग की गई है कि परिसर में जल्द से जल्द सुविधाए उपलब्ध कराई जाए अन्यथा आंदोलन किया जाएगा। जल्द ही पवित्र मोहर्रम का महीना शुरू होने वाला है जिसमे बहु सांख्यिक शिया मुसलमान गम मनाते हैं मौजूदा हालात को देखते हुए लगता है की समुदाय का यह मोहर्रम त्यौहार मनाना मुश्किल नजर आरहा है, कीचड़ के अलावा बड़े पैमाने पर उग आए घास और पौधे जहिरिले जानवरों का निवास स्थान बन गए है, मानो यह लोग नर्क यातना भुगत रहे हो उक्त मामले की वजह से परिसर के नागरिको में गुस्से का माहौल है। इस समय नागरिको द्वारा चेतावनी दी गई कि अगर मोहर्रम से पूर्व परिसर में मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध नहीं कराई गई तो पूर्ण शिया समुदाय मनपा में मोहर्रम का त्यौहार मनाकर आंदोलन करेंगे।