THE CURRENT SCENARIO

add

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

रविवार, 31 जुलाई 2022

सुपर स्पेशालिटी अस्पताल का आगाज यह रुग्णसेवक संगठन की जीत है।... प्रवीन भोटकर

अकोला सुपर स्पेशालिटी अस्पताल का आगाज यह रुग्णसेवक संगठन की जीत है।... प्रवीन भोटकर

अकोला - अकोला में एक अगस्त से बहुप्रतीक्षित अकोला सुपर स्पेशालिटी अस्पताल प्रारंभ करणे के आदेश जिल्हाधिकारी निमा अरोरा इनके द्वारा दिए गये हैं। 
इस आदेश से पुरे जीले मे खुशी की लहर चल रही है.कई वर्षों से अकोलावासी ये विशेष इलाज अस्पताल प्रारंभ होने की प्रतीक्षा कर रहे थे, अकोला जिले के जनप्रतिनिधि,विभिन्न सामाजिक संगठनों और राजनीतिक दलों ने इस अस्पताल को शुरू करने के लिए आंदोलन और निवेदन देकर अपना संघर्ष जारी रखा था।
महाराष्ट्र राज्य रुग्णसेवक और श्रमिक कामगार संघटन की कडी मेहनत और जिला तथा मंत्रालय प्रशासन को इस संबंध में निवेदन और आंदोलन करने की चेतावणी देते हुये हर क्षेत्र पर प्रशासन पर दबाव बनाये रखा और इस कार्य को जंग के रूप में लडते हूये जित हासिल की है यह उपलब्धि हम अकोला वासियो के लिये सुखद तथा सौभाग्यपूर्ण उपलब्धि है।
अकोला जिले के कई रोगियों को इस विशेष उपचार अस्पताल का लाभ तो मिलेगा ही जिसके साथ रोगी को बड़े शहरो में जाने की आवश्यकता नहीं होगी जीसके कारण मरिजो पर आर्थिक बोझ नहीं पड़ेगा,ये महाराष्ट्र राज्य रुग्णसेवक संघटन की बहोत बडी जित है। 
ऐसे गौरव उद्गार महाराष्ट्र राज्य रुग्णसेवक संघटन के संस्थापक अध्यक्ष प्रवीण भोटकर ने व्यक्त किये है.इस लड़ाई में महाराष्ट्र राज्य रुग्णसेवक और श्रमिक कामगार संघटन के अकोला जिलाध्यक्ष आशीष सावले,उपाध्यक्ष उमेश इंगले,मीडिया प्रमुख समीर खान और अन्य रुग्णसेवक का योगदान तारीफ ए काबील रहा।
अब हालांकि इस अस्पताल में गुर्दे की बीमारी,मस्तिष्क विकार,हृदय रोग के साथ-साथ जले हुए रोगियों और प्लास्टिक सर्जरी का इलाज किया जा रहा है, लेकीन कूछ हिं दिनो मे बडे पैमाने पर अन्य बडे रोगोपर इलाज और सर्जरी की सुविधा शुरू करने के लिये प्रशासन को अगवा करके तात्काल रूप से मरिजो को सेवा प्रदान करने के लिये पून:प्रयास करने का वादा अध्यक्ष प्रवीण भोटकर ने हमारे सवांददाता को दिया है।
अकोला सुपर स्पेशालिटी अस्पताल के आरंभ का आदेश देनेपर प्रवीन भोटकर ने अकोला वासीयो और रुग्णसेवक संघटन की तरफ से कलेक्टर नीमा अरोड़ा का विशेष रूप से आभार व्यक्त किये है।