THE CURRENT SCENARIO

add

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

बुधवार, 3 जून 2020

TCS..

किशोर ने सौतेले बाप को  गोली से उड़ाया माँ की शादी से था नाराज

मर्डर मिस्ट्री में छिपे कई राज गहन जाँच में हो सकता है बड़ा खुलासा

संजय सिंह
कादीपुर सुल्तानपुर,03 May 2020
कहीं बिनीत की जमीन तो नहीँ बनी हत्या का कारण अपने लोगों ने ही मुखबिर का रोल अदाकर उसे रास्ते से हटवाया किशोर के दिल मे किसने भरी इतनी नफरत जिससे वह सौतेले बाप का खून का प्यासा बन गया
www.thecurrentscenario.com

 मंगलवार 3 जून को बाजार से सामान लेकर घर जा रहे सौतेले पिता की युवक ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी ।बताया जाता है कि मृतक की डेढ़ वर्ष पहले हत्याभियुक्त की मां से शादी हुई थी ।शादी के बाद से ही अदावत में जल रहे युवक नेअपने साथियों की मदद से घात लगाकर सौतेले पिता की हत्या कर दी। वारदात कादीपुर थाना क्षेत्र के पड़ेला गांव में घटित हुई ।
www.thecurrentscenario.com
मालूम हो कि थाना कादीपुर क्षेत्र के अन्तर्गत 35 वर्षीय सुमन जो सूरजभान की विधवा पत्नी थी । वह डेढ़ वर्ष पूर्व अपनी उम्र से करीब पांच वर्ष छोटे विनीत शुक्ला से कोर्ट मैरिज कर ली थी।विनीत लखनऊ में प्राइवेट नौकरी करता था। उसने किन परिस्थितियों में अपने से उम्र में बड़ी महिला से शादी की यह जांच का विषय है।


मृतक के माता-पिता भी इस दुनिया मे नही हैं । पूर्व पति से पैदा हुआ 17 वर्षीय छोटू पुत्र सूरजभान इस शादी से नाखुश था  वह साल भर से बदले की आग में जल रहा था। दबी जुबान में लोग सूरजभान की मौत को भी संदिग्ध बता रहे हैं।आज जब विनीत (30)पुत्र राजेन्द्र शुक्ला अपने चाचा सूरज पुत्र विमल शुक्ला के साथ जनरल स्टोर  की दुकान से सामान लेकर गांव बक्शुपुर आ रहा था तो छोटू व उसके अन्य साथियों ने उसे रोककर पहले आँखों मे मिर्च का पाऊडर फेका फिर लोहे की रॉड से सिर पर वार कर दिया हमले के डर से चाचा भाग निकला ।वहीं सड़क पर गिरे सौतेले पिता पर सभी हमलावर टूट पड़े अंत मे असलहे से भी फायर किया गया ।थोड़ी देर बाद राहगीरों की मदद से लहूलुहान विनीत घायल को सीएचसी कादीपुर ले जाया गया जहां डाक्टरों नें उसे मृत घोषित कर दिया । एसओ श्याम नरायन पांडेय ने बताया कि मृतक की पत्नी थाने आयी हैं तहरीर मिल गयी है रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है एक सवाल के जवाब में एसएचओ ने कहा कि घटना के वक्त मृतक की पत्नी अपने मायके में थी।वहीं सीओ ने बताया कि घटना की जानकारी अविलम्ब एसपी शिव हरि मीणा को दी गयी देर शाम उन्होंने ने घटनास्थल का निरक्षण भी किया  और अभियुक्तो की शीघ्र  गिरफ्तारी हेतु आदेश दिया   कानून व्यवस्था की स्थिति सामान्य है  कहना मुनासिब होगा कि यदि पूरे मामले की गहनता से जांच की जाए तो इस मर्डर मिस्ट्री की तह में बड़े खुलासे होंगे।

       पुलिस ने बताया कि हत्यारों की तलाश के लिए चार टीमों का गठन किया गया है शीघ्र ही अभियुक्तों को गिरफ्तार कर हत्या के कारणों का खुलासा कर दिया जायेगा ।।।