THE CURRENT SCENARIO

add

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

मंगलवार, 16 जून 2020

TCS

शिव मंदिर के पास नाग नागिन का रोमांस  का वीडियो वायरल 

 मंत्रमुग्ध हुए श्रद्धालु लगा लोगों का तांता नाग नागिन को  पिलाने ले आए दूध

Avdhesh Yadav✍️
आगरा,16 June 2020
उत्तर प्रदेश के आगरा में शिव मंदिर  के पास  नाग नागिन का डांस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। डांस के वायरल होने के बाद मंदिर में शिव भक्तों का तांता लग गया। मंदिर पहुंचे श्रद्धालु इसे देखकर मंत्रमुग्ध हो गए। कुछ लोग इसे भोले बाबा की महिमा बताकर नाग-नागिन को पिलाने के लिए दूध भी ले आए।
www.thecurrentscenario.com
आगरा के थाना एत्माद्दौला क्षेत्र के ग्राम नगला  देवजीत भोलेनाथ के मंदिर के पास एक नाग नागिन का जोड़ा कहीं से बाहर निकल आया। इतना ही नहीं नाग-नागिन का जोड़ा झूमकर नाचते हुए प्रेमालाप करने लगा।
बता दें कि जब लोगों की भीड़ ज्यादा हो जाती है तो जोड़ा मंदिर परिसर के पास ही  कहीं छुप जाता है जिसका नजारा वहां पर मौजूद लोग और जानवर देखते फिर लोगों की भीड़ कम होने के बाद नाग-नागिन का जोड़ा फिर से बाहर निकल कर नृत्य करने में डूब जाता। नाग नागिन की रोमांस की चर्चा चित्र में फैल गई और देखते ही देखते लोगों की भीड़ एकत्र हो गई दोनों के रोमांस के अद्भुत नजारे को देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में भीड़ गई यह पूरा रोमांस कैमरे में कैद कर लिया देर बाद लोगों का  आभार होता देख नाग नागिन का जोड़ा झाड़ियों में छिप गया नाग नागिन के रोमांस की चर्चा पूरे क्षेत्र में फैल गई नजदीक में बने जानवरों ने भी नाग नागिन के डांस का लुफ्त उठाया वही इस अद्भुत नजारे करना किसी ग्रामीण ने नागिन के रोमांस  का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। बता दें कि पिछले-दो दिन से  नाग-नागिन का यह रोमांस इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।
ग्रामीणों का मानना है कि शिव मंदिर में नाग-नागिन के जोड़े का निकलना अपने आप यह बात साबित करता है कि इनका भगवान शिव से नाता है। बता दें कि  थाना एत्माद्दौला क्षेत्र के कछपुरा नगला देवी गीत भोलेनाथ के मंदिर के पास ही  गाय बछड़ों का  तबेला है  जहां पिछले दिनों भी  नाग-नागिन को डांस करते हुए देखा गया था वही लोगों का कहना है कि भोलेनाथ के मंदिर के पास नाग नागिन का  नाचना शुभ संकेत है वह मंदिर में सैकड़ों श्रद्धालु पूजा-अर्चना करने आते हैं जिससे लोगों की मनोकामनाएं पूर्ण होंगी लोग तरह-तरह की बातें को जोड़कर चर्चाएं कर रहे हैं