THE CURRENT SCENARIO

add

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

शुक्रवार, 19 जून 2020

TCS

मुख्य मार्ग पर जल-भराव से निकलना हुआ दूभर

अदम गोंडवी की चन्द पंक्तियां सटीक बैठती नजर आ रही है,,,

""तुम्हारी फाइलों में गाँव का मौसम गुलाबी है,,
"मगर ये आंकड़े झूठे हैं ये दावा किताबी है,,


नूर आलम अंसारी/ ब्यूरोचीफ एस.पी.तिवारी
बरवर-खीरी,19 June 2020
विकास खण्ड पसगवां की पंचायत ककराही के मजरा ग्राम साहूपुर गांव मे टूटी सड़के व नालियां न होने के कारण निकने बाले रास्ते पर जल भराव है इसके चलते ग्रामीण नरकीय जीवन जीने को मजबूर हैं।
www.thecurrentscenario.com
साथ ही गांव में संक्रमक बीमारियों के फैलने का डर बना हुआ है जटिल समस्याओं के बीच रहने वाले ग्रामीणों की कोई सुनने वाला नही है प्रसाशनिक अफसर से लेकर ग्राम प्रधान किसी ने इस गांव की ओर नही दिया ध्यान गांव में जल निकास न होने के कारण  राहगीरों को निकलना दूभर हो रहा है ऐसे हालात में बड़े तो खुद लांघ कर निकल जाते हैं मगर छोटे बच्चे व बुजुर्ग अक्सर फंस कर ही रह जाते है।
www.thecurrentscenario.com
ग्रामीण मैकू लाल ने बताया कि बरसात शुरु होते ही जलभराव की समस्या और विकराल हो जाती है राकेश कुमार गौतम का कहना है कि इस मार्ग पर हमारे गांव से लेकर भौनापुर के ग्रामीण निकलते हैं। इस मार्ग पर इन दिनों निकलना दूभर हो रहा है और गांव से ककराही जाने वाले मार्ग भीषण कीचड़ होने पर नन्हे मुन्ने स्कूली छात्रों को भी निकलना मुश्किल है।
इस बाबत के सम्बंध में नूर आलम व समाजसेवी मो. हासिम ने पंचायत सैक्रेटरी से जानकारी लेने पर बताया गया कि जल्द की समस्याओं का समाधान करा दिया जाएगा ।