THE CURRENT SCENARIO

add

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

सोमवार, 22 जून 2020

TCS

उपनिबंधक /रजिस्ट्री ऑफिस जयसिंहपुर कार्यालय अति बृष्टि से हुवाँ जल मग्न

तहसील के आलामालिक को नही दिख रही आम जनता की परेशानी

संजय सिंह
जयसिंहपुर,22 June 2020
उपनिबंधक / रजिस्ट्री  कार्यालय  जयसिहपुर सीजन की पहली बरसात में ही जल मग्न हो गया इससे वहां पहुंचना हुआ असंभव कार्यालय के सामने तालाब जैसी स्थिति बनी।।
www.thecurrentscenario.com
 उपनिबंधक कार्यालय जयसिंहपुर  6 माह पहले ब्लाक मुख्यालय पर था व जयसिंहपुर तहसील उससे करीब 3 किलोमीटर दूर  थी
www.thecurrentscenario.com
जिससे आम जनता को काफी परेशानी हो रही थी जनता की परेशानी को देखते हुए सुल्तानपुर सांसद पूर्ब केंद्रीय मंत्री मेनका गाँधी के प्रयास से उपनिबंधक/रजिस्ट्री कार्यालय ब्लाक मुख्यालय से हटाकर जयसिंहपुर तहसील में शिफ्ट किया गया जिससे क्षेत्रीय लोंगो व अधिबक्ताओ ने  शासन प्रशासन के इस कार्य को बहुत सराहना की अब एक जगह पर ही सब काम हो जायेगा ।
www.thecurrentscenario.com
लेकिन सीजन की पहली ही बरसात ने  जयसिहपुर उपनिबंधक कार्यालय की पोल खोल कर रख दी हल्की सी बरसात में इस कार्यालय के सामने जल भराव हो जाता है कार्यालय के सामने से जल निकासी की व्यवस्था न होने की वजह आफिस के कर्मचारियों व आम जनता को कीचड़ से होकर आफिस जाना पड़ता है ।।
इसी तहसील में तहसीलदार, उपजिलाधिकारी, नायव तहसीलदार, क्षेत्राधिकारी कार्यालय होने के बावजूद भी उपजिलाधिकारी जयसिंहपुर को रजिस्ट्री ऑफिस के सामने जल भराव दिखाई नहीं देता जब कि वे चाहे तो सारे तहसील क्षेत्र के सफाई कर्मचारी को कहकर जल निकासी की व्यवस्था करा दे लेकिन उनके आफिस के सामने आर आर सी सी रोड है उन्हें दूसरे मातहत कर्मचारी व जनता की परेशानी से क्या मतलब ।।
उपजिलाधिकारी जयसिंहपुर रामअवतार ने पूछने पर बताया कि रविवार को अवकाश होने के कारण लोग छुट्टी पर थे आज जल भराव का मामला संज्ञान में आया है जल्द ही उसका निराकरण कर दिया जायेगा।