THE CURRENT SCENARIO

add

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

बुधवार, 24 जून 2020

Burhanpur

डीजल,पेट्रोल की मूल्यवृद्धि को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी बुरहानपुर ने सौंपा ज्ञापन

ब्यूरोचीफ मेहलका अंसारी
बुरहानपुर,25 June 2020
एक तरफ तो देश की आम जनता कोरोना जैसी आपदा में पिस रही है,लॉक डाउन ने गरीब जनता का,मध्यमवर्गीय परिवारों का जीना वेसे ही दुश्वार कर दिया है और प्रदेश तथा देश की सरकारे उन्हें मदद उपलब्ध कराने के बजाय औेर बर्बाद करने में लगी हैं।
www.thecurrentscenario.com
दिन प्रतिदिन डीजल,पेट्रोल,गैस आदि के भाव में दिन दूनी और रात चौगुनी तरक्की हो रही है।जिससे आम जनता,किसान आदि काफी व्यथित हो गए है।विगत 23 दिनों में एक दिन भी ऐसा नही आया जबकि इस सभी वस्तुओं के भाव ना बढ़ें हो।
पूरे देश मे मोदी सरकार के खिलाफ जबरदस्त आक्रोश पनप रहा है।यदि अभी भी इन्हें अक्ल नही आई तो पूरे देश मे आम जनता के साथ कांग्रेस को सड़कों पर उतर कर इन अत्यचारियों  के खिलाफ संघर्ष करना पड़ेगा।
उक्त बात कही जिला कांग्रेस अध्यक्ष अजयसिंह रघुवंशी ने,।
आज कांग्रेस के प्रदेश व्यापी ज्ञापन के चलते जिला कांग्रेस द्वारा एक ज्ञापन महामहिम राष्ट्रपति के नाम अनुविभागीय अधिकारी को सौपा गया।इस अवसर पर ग्रामीण जिला अध्यक्ष किशोर महाजन ने
प्रदेश की शिवराज सरकार पर वार करते हुए कहा कि सत्ता के नशे में ये सरकार इतनी मगरूर हो गई है कि पूरे प्रदेश में बिजली बिलों को लेकर हाहाकार मचा है फिर भी उन्हें माफ करने के बजाय ये सरकार झूठे आश्वासन दे रही है,जबकि एक रुपये का भी बिल किसी का कम नही हो रहा है और मंहगाई की मार ने आम जनता की कमर तोड़ दी है।
इस अवसर पर अमर यादव,अकील औलिया, एडवोकेट उबेद शेख,विनय शाह,हनीफ शेख,मुशर्रफ खान,हेमंत पाटिल,सैयद मुश्ताक हुसैन,कमलेश शाह,आदि उपस्थित रहे।कार्यक्रम का संचालन प्रवक्ता अजय उदासीन ने किया।