THE CURRENT SCENARIO

add

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

बुधवार, 27 मई 2020

TCS

जयपुर। मुख्यमंत्री आवास पहुंचे DGP भूपेंद्र सिंह

◼️By Rajesh Kumar Verma✍️.
TCS News Network Rajisthan
विभिन्न मामलों को लेकर रिपोर्ट दी DGP ने, सुबह एक व्यक्ति ने किया था आत्महत्या का प्रयास, उस व्यक्ति के बारे में भी पूरी रिपोर्ट दी DGP ने, अब CM के साथ कोर ग्रुप मीटिंग में मौजूद।

 जयपुर JDA ने हटाया अतिक्रमण
20 बीघा सरकारी भूमि से हटाया अतिक्रमण, कानोता बांध नायला रोड पर किया था कब्जा, कुमावतों की ढाणी के सामने भूमि पर अवैध कब्जा, तारबंदी, बोरिंग, कोटड़ीनुमा कमरे का किया था निर्माण, फार्म हाउस की तर्ज पर किया जा रहा था निर्माण।

जयपुर टिड्डी दल का प्रकोप
उप मुख्य सचेतक महेन्द्र चौधरी ने की मांग-'टिड्डी प्रकोप से पीड़ित किसानों को मिले मुआवजा, केन्द्र सरकार तत्काल विशेष आर्थिक पैकेज जारी करें, किसान इस वक्त भारी आफत में है।

जयपुर BSF के जज्बे को मुख्यमंत्री का सलाम
CM गहलोत ने किया ट्वीट,कहा-'सीमावर्ती क्षेत्रों में BSF कर रही शानदार काम, कोरोना से युद्ध और पानी की कमी में कर रहे मदद, करीब 50 डिग्री तापमान में काम कर रहे BSF जवान।

जयपुर मुख्यमंत्री आवास पर अहम बैठक खत्म
पूरे प्रदेश की समीक्षा की CM गहलोत ने, क्वॉरंटीन को सख्ती से लागू करने के निर्देश, होम क्वॉरंटीन का उल्लंघन करने पर संस्थागत क्वॉरंटीन किया जाएगा, प्रवासियों पर विशेष फोकस रखने की जरूरत।


चुरू सादुलपुर थानाधिकारी विष्णुदत्त विश्नोई आत्महत्या
मामले में CID-CB की टीम  पहुंची सादुलपुर, टीम ने घटनास्थल का किया मौका निरीक्षण, SP विकास शर्मा,ASP जगदीश व्यास पहुंचे सादुलपुर, स्थानीय SP भरत राज रहे मौजूद।