THE CURRENT SCENARIO

add

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

गुरुवार, 14 मई 2020

TCS

श्रीमंत सिंधिया के निर्देश पर सत्येन्द्र शर्मा द्वारा 51 दिनों से लगातार भोजन वितरण जारी

संदीप शुक्ला
ग्वालियर,14 May 2020
पूर्व केंद्रीय मंत्री श्रीमन्त ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के मार्गदर्शन में चल रही संस्था समस्या आपकी,संघर्ष हमारा कार्यक्रम के संयोजक सत्येन्द्र शर्मा के द्वारा 25 मार्च से लगातार जरूरतमंद लोगों को भोजन वितरण का कार्य करते हुए 51 वे दिन जिला महामंत्री गौरव शर्मा एवं वार्ड क्रमांक 3 के अध्यक्ष आकाश कुशवाह के संयोजन में कोटेश्वर मंदिर के पास ज़रूरतमन्द लोगो में भोजन वितरण किया गया।
www.thecurrentscenario.com
सत्येन्द्र शर्मा ने बताया कि मानवसेवा करते हुए अर्धशतक पूर्ण करने के उपलक्ष्य में आज कोटेश्वर महादेव को बाहर से ही प्रणाम कर आशीर्वाद लिया और प्रार्थना की कोरोना वायरस से जल्द मुक्ति मिले और भोलेनाथ मानवसेवा करते रहने के लिए आशीर्वाद दे।
समस्या आपकी संघर्ष हमारा के संयोजक सत्येंद्र शर्मा ने कहा कि पूर्व केंद्रीय मंत्री श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के दिशा निर्देशन में ग्वालियर में विभिन्न जगहों पर जरूरतमंद लोगों को लगातार भोजन वितरण का कार्य आज 51 वे दिन भी जारी रहा।
सत्येन्द्र शर्मा ने कहा कि हमारी टीम समस्या आपकी संघर्ष हमारा के सभी कार्यकर्ता तन मन धन से नर ही नारायण हैं की भावना से ओतप्रोत होकर सेवा में लगे हुए हैं।
सत्येन्द्र शर्मा ने कहा कि प्रभु से प्रार्थना है कि कोरोनावायरस से जल्द से जल्द हिंदुस्तान को मुक्ति मिले और जनता जनार्दन सरकार के आवश्यक दिशा निर्देशों का पालन करें हाथों को बार बार साबुन से धोये, मास्क जरूर पहने हैं, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और कोरोनावायरस से बचने के लिए जरूरी कदम उठाए क्योंकि कोरोना वायरस संक्रमित व्यक्ति या स्थान कौन सा है कौन सा नहीं है यह तय कर पाना मुश्किल है ऐसे में हम सभी लोगों को आवश्यक सुरक्षा के दिशा निर्देशों का पालन करना होगा।
www.thecurrentscenario.com
आज 51 वे दिन भोजन वितरण में सत्येन्द्र शर्मा के साथ, समस्या आपकी संघर्ष हमारा टीम के पदाधिकारी गण जिला महामंत्री गौरव शर्मा, वार्ड अध्यक्ष आकाश कुशवाह, जिला संगठन महामंत्री अभिषेक सिंघल, राहुल सिंह पटेल  ,रजत सवीता, शिव कुमार सेन आदि ने भोजन वितरण में सहयोग किया।