THE CURRENT SCENARIO

add

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

गुरुवार, 14 मई 2020

Burhanpur

कहानी सच्ची है
मात्र 10-15 मिनट में जिला प्रशासन द्वारा झारखण्ड/बिहार के रहवासियों के लिये की गई व्यवस्था

ब्यूरोचीफ महेलका अंसारी
बुरहानपुर,14 May 2020
उल्लेखनीय है कि सम्पूर्ण भारत आज कोरोना महामारी से लड़ रहा हैं वही मध्यप्रदेश राज्य भी इस महामारी से अछूता नही हैं। कोविड-19 वायरस से लड़ने के लिए भारत सरकार एवं मध्यप्रदेश शासन द्वारा समय-समय पर आवश्यक दिशा-निर्देशा लगातार जारी किये जा रहे हैं जिसके परिपालन में जिला प्रशासन सदैव तत्परता से अपनी भूमिका निभा रहा हैं।
www.thecurrentscenario.com
जैसा कि सर्वविदित हैं कि बुरहानुपर जिला महाराष्ट्र राज्य से सटा हुआ हैं जहां प्रतिदिन सैकड़ो की संख्या में कई मजदूर वर्ग/नागरिकों की आवाजाही हो रही हैं जिसके मद्देनजर लोगो के हितों एवं सुविधाओं को ध्यान मे रखते हुये जिले में आने वाले सभी नागरिको/मजदूर वर्ग का जांच परीक्षण उपरांत अपने गंतव्य स्थलों पर पहुचायाँ जा रहा हैं। जिला प्रशासन द्वारा यह कार्य बडे ही सक्रियता से किया जा रहा हैं।
 वही आज जिला कलेक्टर श्री प्रवीण सिंह को सूचना मिली की जिले में झारखण्ड और बिहार राज्य के रहवासियों ने काफी बडी संख्या में प्रवेश किया हैं जो महाराष्ट्र के मुंबई, औरंगाबाद शहर में फैक्टरियों में कार्य कर रहे थे, सूचना मिलने पर जिला कलेक्टर एवं दण्डाधिकारी श्री प्रवीण सिंह ने जिला परिवहन अधिकारी श्री सुरेन्द्र सिंह गौतम को आये हुये लोगो की व्यवस्था करने के निर्देश दिये जिसके पालन में मात्र 10-15 मिनट में ही जिला प्रशासन की टीम अपनी पूर्ण व्यवस्था के साथ मौके पर पहुँची एवं उपस्थित सभी व्यक्तियों को सेनेटाईज कर, बस सेवा के माध्यम से कुछ समय ग्राम लोनी में विश्राम कराया गया इसके पश्चात् उन्हें अपने गंतव्य के लिये रवाना किया गया जिले में आये हुये मजदूर/नागरिकों द्वारा जिला प्रशासन के इस सक्रिय कार्य एवं की गई व्यवस्था के लिये जिला प्रशासन को धन्यवाद दिया गया।