THE CURRENT SCENARIO

add

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

मंगलवार, 5 मई 2020

Burhanpur

कलेक्टर बुरहानपुर की तर्ज पर पूर्व कैबिनेट मंत्री श्रीमती अर्चना चिटनीस दीदी ने अपना एक वीडियो जारी कर बुरहानपुर वासियों से कर्फ्यू के संबंध में सकारात्मक अपील की          
ब्यूरोचीफ महेलका अंसारी
बुरहानपुर,05 May 2020
मध्यप्रदेश शासन की पूर्व कैबिनेट मंत्री श्रीमती अर्चना चिटनीस दीदी ने बुरहानपुर के कलेक्टर की तर्ज पर अपना 2.55 मिनट का एक वीडियो जारी कर बुरहानपुर वासियों को संबोधित किया है। उन्होंने कोरोना की चुनौती और माननीय प्रधानमंत्री के प्रयासों को विस्तार से बताते हुए कहा कि कोविड 19 V/S भारत में युद्ध चल रहा है।
इस युद्ध में हम जीतेंगे और बुरहानपुर जीतेगा। उन्होंने कहा कि कुछ दिन पूर्व बुरहानपुर एक हरे तरबूज के समान ग्रीन जोन में था जो अचानक अपना रंग बदल कर लाल हो गया है, जिसकी वजह से हमें खतरा व्याप्त है। उन्होंने बुरहानपुर के जनता से अपील की के हम इसका मुकाबला भय से नहीं मजबूती से करने से बुरहानपुर जीतेगा । उन्होंने कहा कि कर्फ्यू हमारी सुरक्षा के लिए लगाए गए हैं। हमें घर पर सुरक्षित रहना है। उन्होंने बुरहानपुर वासियों से वर्तमान परिस्थितियों में संयम से रहने की, मास्क लगाकर धर से सुरक्षित निकलने की तथा भोजन सामग्री आदि में सावधान रहने की अपील करते हुए यह भी अपील की है जो भी शासकीय कर्मचारी  सर्वे के लिए आ रहे हैं उन्हें वांछित सहयोग देने की मिसाल बने ।