THE CURRENT SCENARIO

add

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

मंगलवार, 28 अप्रैल 2020

TCS

आपदा प्रबंधन समिति की बैठक सम्पन्न 

रहीम शेरानी
झाबुआ,28 April 2020
झाबुआ कोविड 19 (कोरोना वायरस) के संक्रमण को देखते हुए जिला आपदा प्रबंधन समिति की बैठक मंगलवार को  कलेक्ट्रेट सभा कक्ष में कलेक्टर श्री प्रबल सिपाहा की अध्यक्षता में आयोजित हुई।
इस बैठक में पुलिस अधीक्षक श्री विनीत जैन, डॉक्टर विक्रांत भूरिया, डिप्टी कलेक्टर श्री एल एन गर्ग, समिति के सदस्य तथा गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।
www.thecurrentscenario.com
कलेक्टर श्री सिपाहा ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना वायरस से बचाव एवं फैलने से रोकने के लिए नियमों का पालन करना आवश्यक है। सभी नागरिकों को मास्क का उपयोग करना तथा सोशलडिस्टेंस रखना भी बहुत जरूरी है।
जिले में लॉक डाउन 3 मई तक जारी रहेगा ।
 श्री सिपाहा ने जिले के नागरिकों से अनुरोध किया है कि वे सर्दी, खासी, बुखार होने पर निकट के अस्पताल में चिकित्सक को दिखाएं ताकि बीमारी का समय पर इलाज हो सके।
श्री सिपाहा ने कहॉं कि इस बैठक में प्राप्त सुझाओं पर विचार कर आवश्यक निर्णय लिए जावेगें। श्री सिपाहा ने इस बैठक में गरीब व्यक्तियों को प्रदाय किये जाने वाले भोजन व्यवस्था की समीक्षा की और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए।
इस बैठक में सांसद श्री जी एस डामोर, विधायक झाबुआ श्री कांतीलाल भूरिया, विधायक पेटलावद श्री वालसिंह मेड़ा, विधायक थान्दला श्री वीरसिंह भुरिया, आदी गणमान्य नागरिकों ने आवश्यक सुझाव भी रखें।