THE CURRENT SCENARIO

add

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

मंगलवार, 14 अप्रैल 2020

Burhanpur

माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय (एमसीयू) की प्रतियोगिता में  जिले का नाम रोशन किया निलेश महाजन ने

मेहलका अंसारी
बुरहानपुर,14 April 2020
माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय भोपाल द्वारा आयोजित सोशल मीडिया स्टोरी/ खबर प्रतियोगिता के तीसरे चरण में खंडवा कर्मवीर विद्यापीठ के मास्टर ऑफ जर्नलिज्म फाइनल ईयर के विद्यार्थी नीलाचंद महाजन उर्फ निलेश महाजन ने विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित कोरोनावायरस के दौरान लॉक डाउन के खाली समय में अपने क्षेत्र की खबरों/स्टोरी प्रतियोगिता के भाग 3 में विश्वविद्यालय की टॉप फाइव सूची में  स्थान बनाया है। विश्वविद्यालय द्वारा इन्हें ₹1000  इनाम के साथ ही प्रमाण पत्र भी वितरित किया जाएगा।
इस उपलब्धि पर  कर्मवीर विद्यापीठ खंडवा के प्राचार्य संदीप भट्ट, विषय शिक्षक प्रमोद सिन्हा, नितीन भगोरिया, प्रजापति सर, निवारिया सर ,चौरे सर, परसाई सर के साथ ही कक्षा सहपाठियों  ने उन्हें बधाई दी है। श्री नीलेश महाजन ने बताया कि एमसीयू द्वारा आयोजित प्रतियोगिता में मैंने ग्राम झांझर की दिल की बीमारी से पीड़ित बालिका का प्रधानमंत्री राहत कोष में गुल्लक की राशि जमा करने की एक मार्मिक खबर भेजी थी।
खबरों में विविधता कि समझ के लिए एमसीयू द्वारा मुझे टॉप फाइव में चयनित किया गया है। जिसका श्रेय मैं अपने कक्षा शिक्षकों को देना चाहूंगा। जिन्होंने मुझे खबरों की समझ  और मार्गदर्शन प्रदान किया।