THE CURRENT SCENARIO

add

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

बुधवार, 29 अप्रैल 2020

Akkalkuva

जामिया कॉलेज ऑफ फार्मेसी अक्कल कुआं महाराष्ट्र के तत्वाधान में कोविद -19 जागरूकता पर ऑनलाइन अंतर्राष्ट्रीय सम्मेलन संपन्न

सादिक शेख / मेहलका अंसारी 
अक्कलकुआं,29 April 2020
जामिया इस्लामिया इशातुल उलूम के अंतर्गत संचालित
जामिया कॉलेज ऑफ फार्मेसी, अक्कलकुआं महाराष्ट्र द्वारा
कोविद -19 जागरूकता पर एक  अंतर्राष्ट्रीय ऑनलाइन सम्मेलन का आयोजन फोहे इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के सौजन्य से संपन्न हुआ। लगभग तीन घंटे पर चले इस अंतर्राष्ट्रीय ऑनलाइन सम्मेलन को फेसबुक पर लाइव स्ट्रीम किया गया।
www.thecurrentscenario.com
इस ऑनलाइन अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम में भारत के अतिरिक्त मलेशिया, इंडोनेशिया, चीन, सऊदी अरब और यूएई जैसे देशों के 600 से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया, जिनमें छात्र, शिक्षक और कॉर्पोरेट पेशेवर शामिल थे। ) पूरे देश में (महामारी रोग), प्रतिरक्षा प्रणाली को बढ़ावा देने के लिए आयुष द्वारा अनुशंसित Rasyutikalsa कार्ड और रोकथाम और नियंत्रण, और उपयोग से बचने के आतंक और अफवाहों के पर ध्यान केंद्रित।
www.thecurrentscenario.com
भुवनेश्वर, भोपाल और औरंगाबाद जैसे विभिन्न देशों के शोधकर्ताओं और विद्वानों ने सऊदी अरब और चीन के राज्य जैसे अंतरराष्ट्रीय स्थानों में एक अतिथि वक्ता के रूप में महामारी कोविद -19 की खेती की है।
श्री धीरज सिंह, कंट्री मैनेजर, फोबे इंडिया और इवेंट स्पॉन्सर ने बैठक का एक संक्षिप्त एजेंडा के साथ सत्र खोला और केविन हो, कॉर्पोरेट निदेशक और फ़ोहो ग्रुप इंटरनेशनल के अध्यक्ष, चीन में अंतर्राष्ट्रीय व्यापार केंद्र को मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित किया।
www.thecurrentscenario.com
तब स्पीकर ने जामिया कॉलेज ऑफ फार्मेसी, इसके अध्यक्ष मौलाना गुलाम मोहम्मद वस्तानवी, प्रिंसिपल और कॉन्फ्रेंस ऑर्गनाइज़र को धन्यवाद दिया। सह मेजबान श्री राहेल खान अकादमिक प्रमुख जेसीपीए अक्कलकुवा और बदनापुर से काउंसिल कोऑर्डिनेटर सुश्री उज़मा आफरीन, दम्माम केएसए के श्री अनायत खान क्रमशः मुख्य वक्ता थे।