Rajasthan NewsState News

हनुमान बेनीवाल ने दी गठबंधन तोड़ने की धमकी तो BJP नेताओं ने किया पलटवार, कहा- आज ही संबंध तोड़ लें

नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल की ओर से कृषि कानूनों और पूर्व सीएम को लेकर दिये गये बयानों पर BJP के नेताओं ने उनको जवाब दिया है.

बीजेपी नेताओं ने कहा कि बेनीवाल की तथाकथित राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी राज्य के मुट्ठीभर लोगों में वो भी जाति विशेष में सिमटी हुई है.

◼️By Rajesh Kumar Verma✍️
जयपुर,03 Dec 2020

केन्द्र सरकार के तीनों कृषि कानूनों और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ आरएलपी सांसद हनुमान बेनीवाल  की ओर लगातार की जा रही बयानबाजी को लेकर कोटा संभाग के बीजेपी नेताओं ने उन पर सामूहिक रूप से जवाबी हमला बोला है. वहीं इन नेताओं ने पार्टी आलाकमान को पत्र भी लिखा है. छबड़ा विधायक प्रताप सिंह सिंघवी समेत पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत, प्रह्लाद गुंजल, विद्याशंकर नंदवाना और पूर्व जिला प्रमुख गोविंद सिंह परमार ने संयुक्त प्रेस बयान जारी कर नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल पर पलटवार किया है.
इन नेताओं ने बेनीवाल द्वारा बीजेपी से संबंध तोड़ने की धमकी पर

प्रतिक्रिया देते हुये कहा है कि वो कल क्या आज ही पार्टी से संबंध तोड़ लें. बीजेपी को उनकी कोई जरूरत नहीं है. बेनीवाल ही आगे बढ़कर बीजेपी के दरवाजे पर आये थे. बीजेपी आज देश में शक्तिशाली पार्टी बन चुकी है. इसका कोई भी राजनीतिक दल मुकाबला नहीं कर पा रहा है. बेनीवाल की तथाकथित राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी राज्य के मुट्ठीभर लोगों में वो भी जाति विशेष में सिमटी हुई है. वो आये दिन पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर कीचड़ उछालने से बाज आयें. वसुंधरा राजे आज भी राजस्थान की लोकप्रिय जननायिका होते हुए करोड़ों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं.

TCS

Related Articles

Back to top button
Close