India News

“कोरोना और मजबूरी शार्ट फ़िल्म की शूटिंग हुई पूरी।

TCS Network
Shimla,19 July 2020

जागृति एंटरटेनमेंट के बैनर तले, वाटिका टूर प्लानर लिमिटेड के तत्वावधान में एक मोटिवेशनल फ़िल्म “कोरोना और मजबूरी” की शूटिंग शनिवार को देर रात तक पूरी हुई। इस फ़िल्म की शूटिंग शोघी स्थिति “व्हिस्टलिंग अल्पाइन होटल” में सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए की गई। इस फ़िल्म के प्रोड्यूसर अविरल जैन है, इन्होंने बताया कि इस फ़िल्म का उद्देश्य वर्तमान समय में कोरोना जैसी महामारी में होने वाली परेशानियों से आम जनता को अवगत कराना है। अविरल जैन ने बताया कि यह फ़िल्म लोगो के घरों में काम करने वाली एक महिला पर आधारित हैं, जिसको लॉक डाउन में कितनी परेशानी का सामना करना पड़ता है।

www.thecurrentscenario.com

फ़िल्म के डायरेक्टर दिनेश शर्मा ने बताया कि इस फ़िल्म को शूट करने में कम से कम कलाकारों से काम लिया गया, तथा सामाजिक दूरी का ध्यान रखा गया, हालाकि इसके तहत काफी परेशानी भी हुई। इस फ़िल्म में मुख्य रूप से विकास गुप्ता, अनुराधा गुप्ता,अविरल जैन,पार्वती,मेघा जैन एवं नितेश ने भूमिका निभाई।
दिनेश शर्मा ने बताया कि यह जल्द ही यूट्यूब चैनल पर अपलोड की जायेगी। इससे पहले भी दिनेश शर्मा कई सामाजिक मुद्दों पर कई मोटिवेशनल फिल्में बना चुके हैं, और उनको कई नेशनल और इंटरनेशनल फिल्म्स फेस्टिवल में अवार्ड भी मिल चुके हैं।
दिनेश शर्मा ने सभी जनता से अपील की है कि वे कोरोना में सामाजिक दूरी का हमेशा ध्यान रखें, और मास्क अवश्य लगाए।

TCS

Related Articles

Back to top button
Close