Crime NewsState NewsUttar Pradesh News

अनियमित ड्राइविंग नतीजा दुर्घटना—!ट्रैक्टर चालक की अनियमित ड्राइविंग के चलते कार ट्रॉली में घुसी कार सवार दौनौ पत्रकार गंभीर घायल,कार क्षति ग्रस्त,ट्रैक्टर छोड़ चालक फरार

ब्यूरो चीफ Avdhesh Yadav✍️
आगरा,06 Feb 2021

अनियमित ड्राइविंग नतीजा दुर्घटना,सावधानी हटी दुर्घटना घटी ऐसे ही कुछ स्लोगन आदि को लेकर सरकार यातायात नियमो के प्रति काफी सजग है।जनता को यातायात नियमो के प्रति जागरूक करने के लिए जगह-जगह होर्डिंग्स लगा कर,वाल राइटिन्ग,टीवी पर इश्तहार चलाकर आदि के जरिए सतत् एव निरंतर प्रयासरत है।

www.thecurrentscenario.com

फिर भी आज 60 प्रति शत सड़क दुर्घटनाऔ का कारण कही न कही अनियमित ड्राइविंग और असावधानी ही प्रकाश मे आती है।ऐसा ही एक दुर्घटना का मामला देहात के थाना सैन्या क्षेत्रांतर्गत आगरा ग्वालियर रोड स्थित तेहरा पर देखने को मिला।

www.thecurrentscenario.com

जिसमे एक ट्रैक्टर चालक की अनियमित ड्राइविंग के चलते अनियंत्रित हुई कार ट्रैक्टर की ट्राली में जा घुसी और कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त होने के साथ कार मे सवार दौनौ पत्रकार बुरी तरह घायल हो गए। वही ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को छोड़ मौके का लाभ उठाकर फरार हो गया।सूचना पर पहुंची 112 नंबर पुलिस व क्षेत्रीय पुलिस ने ट्रैक्टर को अपनी हिरासत मे लेकर गंभीर रूप से घायल दौनौ पत्रकारो को निजी अस्पताल मे उपचारार्थ भर्ती कराया है।
प्राप्त समाचार के अनुसार
आगरा की तरफ से एक कार ग्वालियर रोड सैयां की तरफ जा रही थी कार के आगे एक ट्रैक्टर चल रहा था ट्रैक्टर दाएं हाथ पर चल रहा था कार मालिक अपनी कार को आगे निकालने के हार्न बजाते हुए के बाएं हाथ की तरफ चल दिया जैसे ही उसने अपनी गाड़ी को बाएं हाथ की तरफ मोड़ा वैसे ही ट्रैक्टर चालक ने अपने ट्रैक्टर को अचानक बाये हाथ की ओर ही काट दिया। एकदम कार के आगे ट्रैक्टर आ जाने से कार का चालक न संभल पाने से हुई अनियंत्रित कार ट्रैक्टर की ट्रॉली मे जा घुसी।पत्रकार रवि कांत कुशवाह एवं श्रीमती भगवती देवी पब्लिक स्कूल के संस्थापक और उत्तर प्रदेश संयुक्त पत्रकार समिति के जिला सचिव पत्रकार कृष्ण मुरारी दुर्घटनाग्रस्त कार नम्बर up 80 dv4774 मे सवार थे, जो ट्रैक्टर नम्बर up80at 2084 की भिड़ंत के चलते गंभीर रूप से घायल हो गए।मौके पर आसपास के ग्रामीण एकत्रित हो गए और एंबुलेंस को फोन कर दिया थोड़ी देर बाद एंबुलेंस वहाँ पहुंची दोनों घायल पत्रकारो को एंबुलेंस द्वारा आगरा के ग्वालियर रोड स्थित राधिका हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टर ने रविकांत के बारे में बताया कि उनके चेहरे पर काफी चोटें आई हैं जिनकी भरपाई होना नामुमकिन है और दूसरी ओर उनके बाएं हाथ में फ्रैक्चर हो गया है।वहीं दूसरी ओर पत्रकार कृष्ण मुरारी के सिर में भी काफी गंभीर चोटें आई एवं उनके हाथ पैरों में भी चोटे आई हैं।ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर को छोड़कर फरार हो गया है। ट्रैक्टर थाना सैया पुलिस की हिरासत मे है।दुर्घटनाग्रस्त पत्रकारो ने क्षेत्रीय थाने मे तहरीर दे दी है।मगर इलाका पुलिस मामले को गंभीरता से न लेकर प्रकरण को रफा-दफा करने मे लगी हुई है-? यू भी घटना से संबंधित थाने की पुलिस अपनी कार्य प्रणाली को लेकर आज कल सवालो के घेरे मे चल रही है-?

TCS

Related Articles

Back to top button
Close