THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Saturday, June 27, 2020

TCS

"पेट्रोल डीजल की बढ़ती हुई कीमतों के विरोध में प्रसपाइयों ने निकाली साइकिल मार्च 

Avdhesh Yadav✍️
आगरा,27 June 2020
पेट्रोल डीजल की कीमतों में हो रही लगातार वृद्धि के विरोध में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष लोहियावाहिनी नितिन कोहली एवं जिलाध्यक्ष धारासिंह यादव के नेतृत्व में अंजना सिनेमा स्तिथ पार्टी कार्यालय से कलेक्ट्रेट तक साइकिल रैली निकाली।
इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष नितिन कोहली ने बताया कि वर्तमान सरकार किसान,गरीब,नौजवान विरोधी है । आज अंतराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमतें 30 डॉलर प्रति बैरल से भी कम है लेकिन फिर भी सरकार तेल की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि कर रही है जिससे मध्यमवर्ग की कमर ही टूट गयी है और अर्थतंत्र भी कमजोर होगा।
www.thecurrentscenario.com
जिलाध्यक्ष धारासिंह यादव ने बताया कि अगर सरकार ने तेल की बढ़ी हुई कीमतें दस दिनों के भीतर वापस नहीं हुई तो प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया एक बड़े जनआंदोलन के लिए विवश होगी।
इस दौरान बाह विधानसभा प्रभारी मुकेश बरुआ एवं पंडित अनिल शास्त्री बुग्गी से ही कलेक्ट्रेट तक ज्ञापन देने पहुंचे जोकि आकर्षण का केंद्र रहा।
इस दौरान प्रमुख रूप से लोहियावाहिनी जिलाध्यक्ष अंजुमन चौधरी महानगर अध्यक्ष यूनिस खान,राजीव पोद्दार, मनीष शर्मा, शीलू यादव,मीडिया प्रभारी पवन प्रजापति,सुनील यादव, अशवीर सिंह, विमल ठकुरेला,लक्की शिवहरे, दाऊद जलाल कुरेशी,मुबीन खान , करनवीर, पवन शर्मा , पूरन सिंह,शाहिद खान,अजय यादव,सोनु कुशवाह,सुहैल खान,रजत प्रेमी,जयप्रकाश,अनुज जैन,कुलदीप यादव,लाले यादव आदि लोग उपस्थित रहे।