THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Wednesday, June 17, 2020

TCS

प्रधानपति की गोली मारकर हत्या; पिटाई से भाई बुरी तरह जख्मी, गुस्साई भीड़ ने आरोपितों के वाहन और दुकान में लगाई आग



सजंय सिंह
कुड़वार,17 June 2020
 सुल्तानपुर जिले कुड़वार थाना क्षेत्र में बुधवार को विवाद के बाद एक गांव में प्रधान के पति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं, मृतक का भाई भी घायल हुआ। उसकी हालत नाजुक है। उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया है। वहीं, वारदात के बाद आक्रोशित भीड़ ने आरोपियों की गाड़ियां, दुकान को आग के हवाले कर दिया। फिलहाल एसपी ने फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर स्थिति पर काबू पाया है। तनाव को देखते हुए मौके पर फोर्स तैनात है।
www.thecurrentscenario.com
कुड़वार थाना क्षेत्र के महारजगंज ग्राम पंचायत की प्रधान नफीसा के पति मुईनुद्दीन अपने भाई नूरुद्दीन के साथ बुधवार सुबह बाजार आए थे। इसी समय नूरुद्दीन का किसी से विवाद हो गया। विवाद के बाद दबंगों ने उसकी पिटाई कर दी। मारपीट देख मुईनुद्दीन भी मौके पर पहुंचे और बीच बचाव कराने की कोशिश की। लेकिन तभी मनियारपुर निवासी बालू नाम के शख्स ने गोली चला दी। जिससे प्रधानपति घायल हो गए। आसपास के लोग दौड़े तो आरोपी हमलावर मौके से फरार हो गए।
www.thecurrentscenario.com
लोगों ने प्रधान पति को इलाज के लिए अस्पताल ले जाना चाहा, लेकिन उनकी मौत हो चुकी थी। वहीं, मृतक के भाई को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। उधर, आक्रोशित लोगों ने दो ट्रैक्टर, कार व दुकानों में आग लगा दी।

घटना की खबर पाकर एसपी शिवहरि मीणा फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। एसपी ने पूरे घटना स्थल का स्थलीय निरीक्षण किया। लोगों से घटना का कारण पूछा तो पता चला के गोली मारने वाले बदमाशों और प्रधानपति में पुराना विवाद चल रहा था। फिलहाल हालात के मद्देनजर एसपी ने फोर्स मौके पर तैनात की है। एसपी ने बताया कि मृतक की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों की तहरीर पर मुकदमा कायम किया गया है जल्द ही घटना को अंजाम देने वाले बदमाश सलाखों के पीछे होंगे।।