THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Saturday, June 6, 2020

TCS

गौशाला ब्राण्ड अम्बेसडर ने पशु तस्करों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही के लिए पुलिस अधीक्षक को लिखा पत्र

न्यूज़ सेमरी बाजार
सुल्तानपुर,06 June 2020
 के गौशाला ब्राण्ड अम्बेसडर व जिला पंचायत सदस्य धर्मेंद्र सिंह की जहां क्षेत्र में सामाजिक योगदान और लोंगो की मदत के लिये चर्चाएं आम है  क्षेत्र में हर घर तक मदत पहुचने वाले धर्मेंद्र सिंह की आम जनता में विगत कुछ महीने से सराहनीय कार्यों की प्रशंसा जोरो पर है । धर्मेंद्र सिंह को जहां लोंगो की सेवा के साथ साथ बेजुबान गोवंशों की सेवा का भी वीणा उठाया है और गौशालाओं पर पहुँच पहुँच कर बराबर उनकी देखरेख, और खानपान के साथ साथ उनके लिए चिकित्सा व्यवस्थाओं का जायजा लेते रहते हैं और यथा संभव मदत करते रहते हैं।
www.thecurrentscenario.com
गौशाला ब्राण्ड अम्बेसडर धर्मेंद्र सिंह विगत कुछ दिनों से क्षेत्र में हो रही गोवंशों के बध और पशु तस्करी की घटनाओं ने उनके दिल को झकझोर कर रख दिया जिसमे क्षेत्र के बैदहा में 6 गोवंशों के कटे सिर,मोतीगंज में 8 गोवंश, डोमापारा में 3 गोवंश पकड़ने की घटनाएं और गोसाईंगंज थाना क्षेत्र में सक्रिय पशुतस्करों की घटनाएं प्रमुख तौर पर रही है।
धर्मेंद्र सिंह ने क्षेत्र में भ्रमण के दौरान इन घटनाओं को संज्ञान में लेते हुए शनिवार को सुल्तानपुर पुलिस अधीक्षक को गोवंशों के हो रहे बधों और पशुतस्करों के खिलाफ कठोर कार्यवाही करने व इनपर नकेल कसने के लिए पुलिस की एक स्पेशल टीम गठित करने के लिए पत्र लिखा और स्वयं मिलकर मांग की।
पुलिस अधीक्षक शिव हरि मीणा  ने प्रकरण को गंभीरता से लिया और आश्वसन दिया कि सी ओ के नेतृत्व में टीम बनाकर सख्त कार्यवाही की जाएगी।