THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Wednesday, June 24, 2020

TCS

लिफ्ट देने के बहाने युवक ने महिला से होटल में किया दुराचार

सजंय सिंह
कूरेभार (सुल्तानपुर) 25 June 2020
तीन दिन पूर्ब लिफ्ट देने के बहाने एक युवक ने महिला को होटल में ले जाकर दुराचार किया ।पुलिस ने जब पीड़िता की तहरीर पर केस नही दर्ज किया तो महिला पुलिस अधीक्षक के सामने पेश हुई । यस पी के आदेश पर बुधवार को आरोपी के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया ।।
www.thecurrentscenario.com
कूरेभार थाना क्षेत्र के एक गॉव की रहने वाली महिला का रविवार को  अपने पति से विबाद हुवा था ।विबाद के दौरान महिला ने डायल 112 को फोन कर पुलिस को बुलाया था मौके पर पहुँची पुलिस ने विबाद करने वाले पति को हिरासत में लेकर थाने चली गयी थी ।कुछ घण्टे बाद महिला अपने पति को छुड़ाने के लिए घर से पैदल ही थाने को निकली थी।महिला धनपतगंज बाजार में कूरेभार जाने के लिए बाहन का इंतजार कर रही थी तभी उसी गांव का बिसाल पांडेय एक जीप से पहुँचा और उसे थाने छोड़ने की बात कहकर जीप में बैठा लिया ।विशाल महिला को थाने न लेकर  सुल्तानपुर शहर स्थित एक होटल में ले गया और वहाँ महिला के साथ दुराचार किया दुराचार करने वाले युवक ने  मुँह खोलने पर जान से मारने की धमकी दी और भाग गया ।।
पीड़िता दुराचार के बाद किसी तरह थाना कूरेभार पहुँची और थाना अध्यक्ष से आप बीती सुनाई लेकिन पुलिस ने कोई कार्यवाही नही की बुधवार को पीड़िता पुलिस अधीक्षक सुल्तानपुर शिव हरि मीणा के सामने पेश हो गयी यस पी के आदेश पर थानाध्यक्ष कूरेभार ने विशाल के खिलाफ दुराचार का मुकदमा दर्ज कर लिया ।।
थानाध्यक्ष मनबोध तिवारी ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिऐ पुलिस दबिश दी जा रही है शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।