THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Thursday, June 11, 2020

TCS

श्रीमन्त ज्योतिरादित्य सिंधिया जी की छवि धूमिल करने का प्रयास कर रही है कांग्रेस-- सत्येन्द्र शर्मा

ब्यूरोचीफ संदीप शुक्ला
ग्वालियर।,11 June 2020
समस्या आपकी संघर्ष हमारा कार्यक्रम के संयोजक सत्येंद्र शर्मा ने कहा की पूर्व केंद्रीय मंत्री श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी की जो ऑडिओ वायरल की गई है वह फर्जी है इसको एडिटेट किया गया है।
एडिटेट ऑडियो में श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी एवं  पीए पाराशर जी का भी जिक्र आया है यह सब सोची समझी रणनीति का हिस्सा है और यह ऑडिओ फर्जी है।
www.thecurrentscenario.com
सत्येन्द्र शर्मा ने कहा कांग्रेस ने चुनाव में जनता से जो वादे किए थे उन वादों को पूरा करने के लिए श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी ने जब कांग्रेस पार्टी से कहा तो वादे तो पूरे नहीं किए लेकिन लगातार श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी को अपमानित करने का काम कांग्रेस ने कांग्रेस के नेताओं के द्वारा किया गया और प्रदेश की जनता को धोखा दिया, प्रदेश में तबादला उद्योग चलाया गया, प्रदेश में जनविरोधी कार्य मे सरकार लिप्त हो गयी जिसके परिणाम स्वरूप श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया ने धर्म युद्ध लड़ा और कांग्रेस की जनविरोधी सरकार को उखाड़ फेंका और मध्य प्रदेश में जन हितेषी भारतीय जनता पार्टी की सरकार की स्थापना में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया इस महायज्ञ में 22 विधायक शामिल हुए।
www.thecurrentscenario.com
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ को दिग्विजय सिंह के द्वारा धोखे में रखा गया यह बयान स्वयं कमलनाथ  का था अब जब कांग्रेस के नेता स्वयं कमलनाथ और दिग्विजय सिंह और अन्य नेतागण जब हाथ से सत्ता चली गई तो वो वह तिलमिला गए जिसका बदला लेने के लिए कॉन्ग्रेस और कुछ षड्यंत्रकारी लोग लगातार श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी को हर प्रकार से घेरने का प्रयास कर रहे हैं लगातार देखने में आ रहा है कांग्रेस के नेता लगातार गलत बयानी कर रहे हैं फर्जी एडिटेड वीडियो,ऑडिओ वायरल कर रहे हैं ताकि श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी की छवि धूमिल कर सके।

मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार को बेदखल करने के लिए श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जी के पीए श्री पुरुषोत्तम पाराशर जी के द्वारा हनुमान जी की भूमिका निभाई गई और उन्होंने कांग्रेस रूपी लंका का दहन करने में अहम भूमिका निभाई इसी वजह से कांग्रेस और षड्यंत्र कारी लोग बौखला गए हैं और यह लोग पाराशर जी की भी छवि धूमिल करने का प्रयास कर रहे हैं।

सत्येन्द्र शर्मा ने कहा कि आने वाले उपचुनावों में जनता जनार्दन इसका मुंहतोड़ जवाब देगी और प्रचंड बहुमत से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी विजई होंगे।
मध्य प्रदेश में कांग्रेस के पास अब चुनावी रणभूमि में उतरने के लिए कोई कर्मठ नेता नहीं है कांग्रेस के पास अब जनता से जुड़ा हुआ कोई व्यक्ति नहीं है यह कांग्रेस के आला नेताओ को मालूम है जनता जनार्दन इस बात की गवाह है प्रदेश में कांग्रेस की सरकार की स्थापना श्रीमन्त सिंधिया जी के चेहरे के कारण हुई थी।

श्रीमन्त ज्योतिरादित्य सिंधिया जी हजारों करोड़ो रूपये की संपत्ति के मालिक है उन्हें खुद ही नहीं पता कि हजारों करोड़ों का खजाना कहा कहा दबा पड़ा है ऐसे ईमानदार नेता के ऊपर पैसे के आरोप लगाना जनता कभी स्वीकार्य नहीं करेगी क्योंकि  सिंधिया परिवार हर वर्ष करोड़ो रूपये की सहायता जनता की करता है।

 उपचुनाव में श्रीमन्त सिंधिया जी के अपमान का बदला जनता जनार्दन कांग्रेस को बुरी तरह से हराकर लेगी

कांग्रेस ने अपने कोहिनूर हीरे को खो दिया है अब श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया जो कोहिनूर हीरे के समान हैं वह भारतीय जनता पार्टी में धर्म युद्ध की खातिर शामिल हो गए हैं मुझे आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि मध्य प्रदेश के अंदर भारतीय जनता पार्टी जनता हित में सकारात्मक पहल करते हुए कोरोना महामारी को परास्त करेगी और मध्य प्रदेश का सर्वांगीण विकास करेगी भारतीय जनता पार्टी के सभी नेता अनुशासित और संगठित है।