THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Sunday, June 14, 2020

TCS

कोरोना संक्रमण महामारी में लाक डाउन के दौरान हर महीने राशन दुकान पर गाडी खाली होती रही लेकिन ग्रामीणों को नहीं मिला राशन 

जिला युवक कांग्रेस अध्यक्ष बापू पटेल के नेतृत्व मे ग्रामीणों ने कलेक्टर के नाम अपर कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की मांग की, अन्यथा आंदोलन की दी चेतावनी

रहीम शेरानी
आलीराजपुर,14 June 2020
कोरोना संक्रमण महामारी में लाक डाउन के दौरान हर महीने राशन दुकान पर गाडीया खाली होती रही, लेकिन गांव के किसी भी ग्रामीण को राशन का एक दाना तक नहीं मिल पाया। आखिर हमारे लिए आवंटित राशन कहा गया और इसकी हेराफेरी किसने की।
इस मामले की जांच कर दोषियों पर कडी कार्रवाई की जाए, अन्यथा हमें आंदोलन करने के लिए मजबूर होना पडेगा।
 ये बात जिला कांग्रेस युवक कांग्रेस अध्यक्ष बापू पटेल के नेतृत्व में अपर कलेक्टर सुरेशचंद्र वर्मा को ज्ञापन सौंपते समय पटेल व ग्रामीणों ने कही।
इस दौरान प्रदेश युवक कांग्रेस सचिव सोनु वर्मा, सुरेंद्रसिंह चौहान सहित ग्रामीणजन मौजूद थे।
www.thecurrentscenario.com
सौंपे गए आवेदन में ग्रामीणों सुरेश, परसु, चरकु, लच्छु, ईगला, शमशेर आदि ने बताया कि ग्राम उंदरी में सभी ग्रामवासियों को कोविउ 19 के अंतर्गत दिया जाने वाला रराशन किसी भी परिवार को आज तक नहीं दिया गया है। जिसके कारण सभी ग्रामवासी बहुत परेशान है। यह राशन हमें नहीं दिया गया तो हमारे नाम से आवंटित राशन कहा गया। क्या हमारे लिए आवंटित राशन को सोसायटी वालों ने बेच दिया है। इसकी जांच की जाए और गलत काम करने वाले के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। क्योंकि राशन दुकान में हर माह गाडी आकर खाली होती है। ग्रामीणों ने मांग की कि हमारे गांव के सभी परिवारों को पूरा राशन दिलवाकर गलत काम करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की जाए। नहीं ग्रामवासियों को आंदोलल के लि मजबूर होना पडेगा।