THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Thursday, June 18, 2020

TCS

संदिग्ध परिस्थितियों में अधेड़ महिला का शव के घर के अंदर रस्सी के सहारे लटका मिला

सजंय सिंह
कादीपुर (सुल्तानपुर) 19 June 2020
कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर गाँव मे एक अधेड़ महिला का शव घर अंदर लटकता मिला सूचनापर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिऐ भेजा।
मालूम हो कि कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर गाँव में उषा देवी 55 वर्ष पत्नी राधेश्याम बुधवार शाम सपरिवार भोजन करने के बाद अपने कमरे में सोने चली गयी परिवार के अन्य सदस्य पति आदि बाहर बरामदे में सो गये ।।
www.thecurrentscenario.com
गुरुवार की शुबह जब सभी परिजन सोकर उठे और उषा देवी के घर का दरवाजा नही खुला तो परिजन उनके कमरे का दरवाजा पीटने लगे उसके बाद भी जब अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीँ हुई तो उनके पति पीछे जाकर किसी तरह खिड़की से अंदर झांका तो उनके होश उड़ गये उन्होंने देखा कि उषा देवी का शव पंखे में रस्सी के सहारे लटक रहा है उनकी चीख सुन अन्य परिजन भी जब खिड़की से अंदर देखे तो उनकी भी चीख निकल गयी ।।
www.thecurrentscenario.com
आनन फानन में परिजनों ने कमरे का दरवाजा तोड़कर उषा देवी को रस्सी से खोलकर नीचे उतारा तब तक उनका शरीर निश्तेज व ठंढा हो चुका था ।।
उषा देवी की मौत से पूरा परिवार हतप्रभ हो गया कि आखिर क्या बात हो गयी अभी रात में सभी लोगो ने हसीं खुसी साथ खाना खाया व सब अपने अपने स्थान पर सोने चले गए ये क्या हो गया ।।
महिला की खुदकुशी की सूचनापर कादीपुर कोतवाल श्याम नरायण पांडेय मौके पर पहुँच व शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।।
इस बाबत पूछने पर उन्होंने बताया कि प्रथम मामला आत्म हत्या का लग रहा है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है रिपोर्ट आने पर स्थित साफ होगी कि मौत का असली कारण क्या है ।।
 वही मृतका के मायके वालों ने ससुराली जनों पर हत्या का आरोप लगाते हुए जाँच किये जाने की मांग की है।।