THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Thursday, June 25, 2020

TCS

संदिग्ध परिस्थियों में युवक का शव मिला, हत्या की आशंका भदैया गांव का मामला
गांव के ही कुछ युवकों से शाम को हुआ था विवाद

सजंय सिंह
सुल्तानपुर,25 June 2020
लम्भुआ कोतवाली क्षेत्र के भदैया गांव में गुरुवार की सुबह एक युवक का शव घर के भीतर पड़ा मिला। गांव के राम लाल यादव के बेटे सूरज यादव (20) का शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी  संख्या में ग्रामीण इकट्ठा हो गए।
www.thecurrentscenario.com
सूचनापर पुलिस भी मौके पर पहुँच गई। युवक की हत्या की आशंका जताई जा रही है।
सूत्रों के मुताबिक बुधवार की देर शाम सूरज का गांव के ही कुछ लड़कों के साथ विवाद हुआ था। गुरुवार की सुबह उसका शव घर के एक कमरे में पाया गया है। सूरज के शरीर पर मामूली चोट के निशान मिले हैं। जिससे गला दबा कर हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है। युवकों के बीच विवाद की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। वहीं, गांव के ही कुछ युवक घर से गायब भी बताए जा रहे हैं। यह भी पता चला है कि सूरज बुधवार की देर रात  अपने घर से करीब 500 मीटर दूर रह रहे अपने बाबा को भोजन देने गया हुआ था वह बाबा को भोजन देकर  घर लौट आया था। बाद में गाँव के ही कुछ  युवक उसे फिर घर से बुला ले गए    कुछ समय तक परिजनों ने उसका इंतजार किया परन्तु बाद में परिजन सो गए शुबह जब परिजनों ने देखा  तो उसका शव कमरे में बिस्तर पर पड़ा था जिससे परिवार में कोहराम मच गया ।
 प्रभारी निरीक्षक वंशराज पांडेय ने बताया कि युवक के शव को कब्जे में ले लिया गया है। परिवारीजनो नेअभी तक तहरीर नहीं दिए हैं। तहरीर मिलते ही समुचित कार्यवाही की जाएगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए  जिला मुख्यालय भेजा जा रहा है। उधर, वारदात स्थल पर फोरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड को भी भेजा गया है। डॉग स्क्वायड भी घर से निकल कर गलियों और फिर बाद में हाईवे की ओर चल पड़ा जाँच की जा रही है ।।