THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Saturday, June 27, 2020

TCS

बाघ के हमले में घायल ग्रामीणों को लखनऊ हॉस्पिटल में देखने पहुंचे विधायक 


घायलों के परिजनों से मुलाकात कर विधायक ने इलाज को दी 30 हजार रुपए की आर्थिक सहयोग


लखनऊ के केजीएमसी हॉस्पिटल में चल रहा है बाघ के हमले में गंभीर रूप से घायल हुए ग्रामीणों का इलाज


पलिया विधायक रोमी साहनी बाघ के हमले में घायल हुए ग्रामीणों से मुलाकात करने लखनऊ के केजीएमसी हॉस्पिटल में पहुंचे और उन्हें इलाज के लिए आर्थिक सहायता दी

धीरज गुप्ता/ब्यूरोचीफ एस.पी.तिवारी
पलियाकलां-खीरी,27 June 2020
पलिया विधानसभा क्षेत्र के ब्लॉक बांकेगंज के गांव छेदीपुर निवासी ग्रामीणों पर उस समय बाघ ने हमला कर दिया था जब वह खेत में खाद डाल रहे थे।बाघ के हमले में दो ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गए थे जिन्हें आनन-फानन में जिले से लखनऊ के लिए रेफर किया गया था।
www.thecurrentscenario.com
शनिवार को लखनऊ के केजीएमसी हॉस्पिटल में चल रहे घायलों के इलाज के दौरान उन्हें देखने भाजपा विधायक रोमी साहनी पहुंचे। विधायक ने परिजनों को ढांढस बांधते हुए उन्हें 30 हजार रुपए की आर्थिक सहायता दी।
www.thecurrentscenario.com
बता दें कि बांकेगंज के गांव छेदीपुर निवासी रामनिवास पुत्र मेवाराम, गुलशन अपने भाई के साथ खेत में खाद डाल रहे थे कि तभी पास में ही छुप कर बैठे एक बाघ ने उन पर हमला कर दिया था। बाघ के हमले में रामनिवास व उसका बेटा गुलशन गंभीर घायल हो गए थे। घायलों को आनन-फानन में जिला अस्पताल भर्ती कराया गया था जहां से उन्हें लखनऊ केजीएमसी के लिए रेफर कर दिया गया था। तब से लगातार उनका इलाज लखनऊ में चल रहा है। शनिवार को भाजपा विधायक रोमी साहनी केजीएमसी हॉस्पिटल में पहुंचे और घायलों का हालचाल लिया। इस दौरान विधायक ने घायलों के परिजनों को इलाज व अन्य खर्चों के लिए 30 हजार रुपए की मदद दी। विधायक को अपने पास देख घायल व उनके परिजनों की आंखों में चमक आ गई और उन्होंने विधायक का आभार जताया।