THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Sunday, June 21, 2020

TCS

रोटरी क्लब की ओर से मेघनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पी.पी.ई किट ,मास्क,सैनिटाइजर का निशुल्क वितरण

ब्यूरोचीफ महेलका अंसारी
झाबुआ,21 June 2020
मेघनगर-कोरोना लॉकडाउन के साथ साथ अब अनलॉक 02 के बीच कोविड-19 रोकथाम में सेवा के क्षेत्र में अनवरत बिना रुके कार्य करने वाली संस्था रोटरी क्लब ने सेवा के क्षेत्र में एक कदम और आगे बढ़ाते हुए। रोटरी मंडल 3040 के ग्रांड मेघनगर रोटरी क्लब अपना के तत्वाधान में जिले के मेघनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को पी पी ई किट सैनिटाइजर एवं एन 95 मास्क सर्व धर्म गुरुओं के आतिथ्य में  निशुल्क वितरण किए गए।
www.thecurrentscenario.com
रोटरी क्लब अपना के अध्यक्ष महेश प्रजापत व सचिव सुमित मुथा ने सर्व धर्म गुरुओं का स्वागत पुष्प एवं मास्क देकर किया।
www.thecurrentscenario.com
इस दौरान शंकर मंदिर के पुजारी बलराम महाराज, मस्जिदे अबरार   से मौलाना मेहबुब हाफिज एवं नूर मस्जिद से हाफिज रिजवान कैथोलिक डायसिस फादर पी. ए थॉमस धर्मगुरु उपस्थित रहे। पी.पी.ई .किट वितरण के दौरान सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मेघनगर के ब्लॉक मेडिकल ऑफिसर डॉ सेलक्सी वर्मा ने अपने विचार व्यक्त कर कोरोना वायरस को हल्के में ना लेकर सेफ्टी रखने की सलाह दी।
बलराम महाराज ने रोटरी के सेवा के कार्यों को सराहा ।रिजवाना ने कोविड-19 में रोटरी के किए गए कार्यों की प्रशंसा करते हुए विशेष रूप से कोविड-19 रोकथाम में लोगों की मदद करने की बात कही। फादर पि.ए. थॉमस ने कोविड-19 रोकथाम के कई उपाए बताते हुए लॉकडाउन में रोटरी की मानव सेवाओ के अनुभव साझा किए।