THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Wednesday, June 3, 2020

TCS

मछली मारने गए युवक का नदी में मिला शव

पलिया में शारदा नदी से मछली मारने गये युवक का बुधवार को सीओ राकेश नायक व कोतवाल विद्याशंकर शुक्ला की मौजूदगी में पंचनामा भराकर पीएम के लिए जिला मुख्यालय भेजा गया

धीरज गुप्ता/ ब्यूरोचीफ एस.पी.तिवारी
पलियाकलां-खीरी,03 June 2020
शारदा नदी में मछली मारने गए युवक का दो दिन बाद कुछ दूरी पर शव बरामद हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा भरते हुए उसे पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। युवक के शव पर चोट के निशान मिले हैं।
www.thecurrentscenario.com
बता दें कि शहर के मोहल्ला इकरामनगर निवासी मोहम्मद हुसैन पुत्र अब्दुल सलाम सोमवार को पलिया शहर से 6 किमी दूरी पर बह रहीं शारदा नदी से मछली मारने गया हुआ था। देर शाम तक जब वह घर नहीं पहुंचा तो परिजनों को उसकी चिंता हुई। आसपास के लोगों के साथ परिजन नदी किनारे जा पहुंचे थे और गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश शुरू कर दी थी। मौके से युवक के द्वारा लाई गई बाइक व जाल बरामद हो गया था लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका था।बुधवार को लापता हुए युवक का शव पुलिस को बरामद हो गया।पानी से शव को निकलवाते हुए पुलिस ने मृत्यु के कारणों को जानने के लिए पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है। मृतक के शव पर मारपीट के निशान होने की बात बताई जा रही है। सीओ राकेश नायक ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद थी मृत्यु के कारण का पता चल सकेगा।