THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Wednesday, June 3, 2020

TCS

जमीनी बिबाद के चलते दो पक्षो में चले लाठी डंडे मारपीट में दोनोँ तरफ के पाँच लोग घायल सी एच सी जयसिंहपुर में इलाज के बाद सभी घर भेजे गये

संजय सिंह
सेमरी बाजार,03 June 2020
जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के पुलिस चौकी सेमरी अंतर्गत बिरायता पाल्हिपुर गाँव मे मंगलवार देर शाम  जमीनी बिबाद को लेकर  रामसुख व राधादेवी के बीच पहले आपस मे हाथापाई हुई फिर दोनोँ पक्षों से लाठी डंडे निकल पड़े लोग एक दूसरे के ऊपर टूट पड़े जिससे दोनों तरफ के चार लोग घायल हो गये हल्ला गुहार पर दौड़े ग्रामीणों ने घटना की सूचना डायल 112 पर दी सूचनापर पहुचीं पुलिस ने घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए जयसिंहपुर सी एच सी भेजवाया जिनका वहाँ प्राथमिक इलाज कर उन्हें बुधवार को घर भेज दिया गया।
www.thecurrentscenario.com
गुरदीन के पक्ष के गुरूदीन ,राम मिलन,रिशा पत्नी राम मिलन व राधा देवी पत्नी गुरूदीन घायल हो गये वहीं दूसरे पक्ष से सोनू पुत्र राम सुख घायल हो गए।।
www.thecurrentscenario.com
कोतवाली जयसिंहपुर में दोनोँ पक्ष से एक दूसरे के ख़िलाफ़ मारपीट की तहरीर दी गयी है पुलिस ने दोनोँ तरफ से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दिया।।
www.thecurrentscenario.com
चौकी इंचार्ज सेमरी बाजार उमाकान्त शुक्ला ने बताया कि दोनोँ तरफ से मुकदमा दर्ज कर लोगों का शान्ति भंग में चालान किया गया है ।।