THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Monday, June 8, 2020

TCS

सिपाही हुआ बेलगाम, युवक को बेरहमी से पीटा,

नशे में मचाया उत्पात  बुजुर्ग मां को भी नहीं बख्शा

Avdhesh Yadav✍️
आगरा,08 June 2020
 योगी सरकार में थाना बरहन में तैनात  सिपाही बेलगाम हो गया। झगड़े की सूचना पर पहुंचे सिपाही ने युवक को बेरहमी से पीटा और उसकी 68 वर्षीय मां को चारपाई से धकेल दिया। युवक व उसकी मां के गंभीर चोट आई है ।
उत्तर प्रदेश के जनपद आगरा के थाना बरहन में तैनात अरुण कुमार नामक सिपाही पर आरोप है कि सूर्यास्त होते ही अंगूर की बेटी के मदहोश में चूर हो जाता है। अक्सर वह बाजार दुकानदारों से सामान खरीदने के बाद पैसे नहीं देता या रात में गश्त करने के दौरान दुकानों के बाहर रखा सामान जला देता है। सब्जी खरीदने के बाद पैसे नहीं देता देर रात कस्बा बरहन मै गश्त को पैदल जाते समय युवकों बीच में आपस में
कहासुनी हो रही थी। वहां से गुजर रहे सिपाही ने गीतम कुमार निवासी अशोक नगर नामक युवक को पकड़ने के प्रयास किया तो भाग गया अपने घर पर जाकर छुप गया। घर के बाहर सिपाही ने पहुंचकर उसकी मां को चारपाई से धकेल दिया। और घर के दरवाजे को जबरन धक्के मारकर खोल दिया, और युवक को डंडे से बेरहमी से पीटा। सिपाही युवक को बेरहमी से जब तक पीटता रहा जब तक कि वह बेहोशी की हालत में ना पहुंचा, परिवारी जनों ने तमाम मिन्नते मांगी लेकिन सिपाही का दिल नहीं पसीजा। शुक्रवार सुबह परिवारी जन थाना बरहन शिकायत करने के लिए पहुंचे तो बरहन पुलिस ने लिखित शिकायत दर्ज करने के बजाय पुलिस कर्मी के विरुद्ध कार्रवाई करने की बात कह दी ।अरुण कुमार सिपाही से भय व्याप्त है। शाम के समय अक्सर वह शराब के नशे में धुत होकर राहगीर या दुकानदारों से मारपीट पर आमादा हो जाता है ।अपने आपको मैनपुरी का हवाला होने का हवाला देकर रॉब झाड़ता है। पूर्व में अरुण कुमार सिपाही ने एक ट्रक चालक के विरुद्ध साथ जमकर मारपीट की थी लेकिन वह चालक राजस्थान के धौलपुर का रहने वाला था इसीलिए व शिकायत करने की हिम्मत नहीं जुटा सका। वही इस संबंध में क्षेत्राधिकारी एतमादपुर का कहना है कि मामले की जानकारी की जा रही है। जांचकर आवश्यक कार्यवाही की जाएगी।