THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Saturday, June 20, 2020

TCS

दिग्विजय सिंह की जीत दलित वर्ग का अपमान है - सत्येन्द्र शर्मा

ब्यूरोचीफ संदीप शुक्ला
ग्वालियर,20 June 2020
समस्या आपकी संघर्ष हमारा कार्यक्रम के संयोजक सत्येन्द्र शर्मा ने कहा है कि दिग्विजय सिंह की जीत दलित वर्ग का अपमान है क्योंकि फूल सिंह बरैया जी को कांग्रेस पार्टी और दिग्विजय सिंह ने मात्र मोहरा बनाया जब यह मालूम था कि फूल सिंह बरैया जी चुनाव हार जाएंगे तो फिर उन्हें प्रत्याशी क्यों बनाया और यदि प्रत्याशी बनाया गया था तो पूरी कांग्रेस पार्टी को और दिग्विजय सिंह जी ने प्रथम वरीयता श्री फूल सिंह बरैया जी को क्यों नहीं दी क्या सिर्फ चुनाव हराने के लिए ही बरैया जी को प्रत्याशी बनाया गया था।
www.thecurrentscenario.com
सत्येन्द्र शर्मा ने कहा कि दिग्विजय सिंह जी ने या दलित वर्ग का घोर अपमान किया है और प्रदेश की जनता यह हमेशा याद रखेगी कि अपने स्वार्थ की खातिर बरैया जी को चुनाव हरवा दिया।
www.thecurrentscenario.com
सत्येन्द्र शर्मा ने कहा कि ग्वालियर चंबल संभाग की जनता दिग्विजय सिंह जी से पूछना चाहती है कि आखिर आपने बरैया जी के साथ ऐसा क्यों किया आज ग्वालियर चंबल संभाग ही नहीं पूरे मध्यप्रदेश की जनता  इस दोगली राजनीति से बहुत ज्यादा नाराज है।
सत्येन्द्र शर्मा ने कहा कि आज मध्यप्रदेश में कांग्रेस को रसातल पर पहुंचाने का कार्य किया है तो वह दिग्विजयसिंह ने किया है।
सत्येन्द्र शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की परंपरा बन गई है अपने नेताओं को  अपमानित करने की पहले श्रीमन्त ज्योतिरादित्य सिंधिया जी को अपमानित करके ललकारा था जिसका परिणामस्वरूप सरकार चली गई अब फूल सिंह बरैया जी जैसे नेता का अपमान करके अपनी करनी और कथनी का अंतर कांग्रेस ने स्पष्ट कर दिया है।
दिग्विजय सिंह जी ने अपनी कुटिल चालों से कांग्रेस को रसातल पर ले आए हैं और अब अपने स्वार्थ की खातिर फूल सिंह बरैया जी को चुनाव हरवा देते है।