THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Saturday, June 20, 2020

TCS

दबंग द्वारा स्थानीय लोगों को धौस दिखाना पड़ा महँगा ग्रामीणों व स्थानीय लोगों ने दबंग का उतारा पानी

कुछ लोग अपना उल्लू सीधा करने के लिए क्षेत्र में होने वाली सारी घटनाओं को पूर्ब बिधायक व उनके भाई से जोड़ देते है

पूर्ब बिधायक की लोकप्रियता से परेशान तमाम स्थानीय नेता बराबर रचते रहते है साजिस

पूर्ब बिधायक व उनके भाई ने पूरे मामले को राजनीति से प्रेरित बताया

उदयभान सिंह
कूरेभार,सुलतानपुर,20 June 2020
मालूम हो कि शुक्रवार 19 जून को ब्लाक मुख्यालय धनपतगंज  सी डी पी ओ ऑफिस में उत्तम सिंह किसी कार्य से गये थे वहाँ जब उनका कार्य नहीं हुवाँ तो उत्तम सिंह हनक बनाने के लिए अपनी चार चक्का गाड़ी को खूब स्पीड में सी डी पी ओ कार्यालय के बगल स्थिति महाबीरन धाम मंदिर के पास घुमाने लगे गाड़ी की स्पीड अधिक होने की वजह से मंदिर के पास स्थित लोगो ने गाड़ी धीरे और सही से चलने की नशियहत दी जो उत्तम सिंह को नागवार गुजरी ।
दबंग उत्तम सिंह तैस में गाड़ी से नीचे उतरा व वहाँ मौजूद लोगों को अश्लील शब्दों के साथ धमकी देने लगा जिससे वहाँ तमाम भीड़ इक्कठा हो गयी ।
मौजूद लोगों पर धमक बनाने के लिए वह लोगों से भिड़ गये ।खिन्न खाये लोग उत्तम सिंह के ऊपर टूट पड़े जिससे वह लहूलुहान हो गये । भीड़ के सामने उसकी एक न चली ।
मालूम हो कि उत्तम सिंह के खिलाफ स्थानीय थाने कूरेभार में लोगो को मारने पीटने की कई शिकायतें पड़ी  लेकिन सत्ता पक्ष के नेताओ के दबाव में जिन पर अभी तक मुकदमा नही दर्ज हुवा वही उनके करीबियों पर कई धाराओं में मुकदमा दर्ज है । इन लोगों को कुछ स्थानीय सत्ताधारी नेताओं का सरक्षण प्राप्त है जिसकी वजह से वह अक्सर क्षेत्र में नाजायज गैर कानूनी हरकत करता रहता है  ।
इतना ही नही सोसल मीडिया पर उत्तम सिंह के पिता की एक अश्लील फोटो भी वायरल हो रही है जिसमे वे एक महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में है ।
स्थानीय सत्ताधारी नेताओं ने अपनी निजी रंजिश को साधने के लिए  घटना को दूसरा रूप देते हुए उत्तम सिंह की गलती को    दरकिनार कर सारा दोष स्थानीय पूर्व बिधायक व उनके भाई पर मढ़ दिया ।और आनन फानन में पूर्ब बिधायक व उनके भाई समेत अन्य पर जानलेवा हमला व लूट का मुकदमा भी दर्ज करवा दिया जब कि दोनोँ भाई इस समय जिले से बाहर है।
जब कि हकीकत कुछ और ही थी इस बावत फोन से जब जिला पंचायत सदस्य मोनू सिंह से फोन पर बात की गयी तो उन्होंने कहा कि उत्तम सिंह के मामले से मेरा कुछ लेना देना नहीं है हम लोंगों को तो बाद में पता चला कि ब्लाक कार्यालय स्थित महाबीरन धाम में कोई घटना हुई है कुछ सत्ताधारी नेता अपना उल्लू सीधा करने व हम भाइयों की लोकप्रियता से परेशान होकर अक्कर इस तरह की साजिश रचते रहते है पूरे मामले की सही जाँच होगी तो सब स्पस्ट हो जायेगा ।

www.thecurrentscenario.com