THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Friday, June 26, 2020

TCS

.मामूली सी बात चचेरे भाई ने भाई को मारी गोली

  अवैध तमंचा से  मारी गोली आरोपी फरार

Avdhesh Yadav✍️
आगरा,26 June 2020
हर कोई सोचने को मजबूर हो जाए ऐसी घटना एत्मादपुर थाना क्षेत्र के गांव कुबेरपुर की है, जहां शुक्रवार सुबह करीब 10:00 बजे केशव नाम के युवक ने अवैध तमंचे से अपने ही चचेरे भाई पवन को गोली मार दी। गांव में गोली चलते ही हड़कंप मच गया। गोली पवन की जांघ में लगी आनन-फानन में परिजन पवन को इलाज के लिए आगरा अस्पताल ले गए। पवन के परिजनों ने बताया कि पिछले करीब दो-तीन दिनों से पवन की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी इसके लिए उसका आगरा एक अस्पताल में इलाज भी कराया है। आज वह अपने घर के नीचे खड़ा था तभी केशव पवन को देखकर हंसने लगा, इसके बाद पवन ने उसे गालियां देना शुरु कर दी जिससे गुस्साए केशव ने घर में रखे अवैध तमंचे से पवन की जांघ में गोली मार दी और मौके से फरार हो गया।
www.thecurrentscenario.com
घटना की सूचना पाकर छलेसर चौकी और थाना एत्मादपुर पुलिस मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक आरोपी केशव मौके से फरार हो चुका था, घर में सिर्फ उसकी मां थी। केशव की मां को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है तो वहीं पवन का आगरा अस्पताल में इलाज चल रहा है।
एसपी ग्रामीण रवि कुमार का कहना है कि घटना में तहरीर प्राप्त कर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है, आरोपी की गिरफ्तारी जल्द की जाएगी