THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Thursday, June 4, 2020

TCS

प्रेम प्रसंग में मिला धोखा जिस पर किया भरोसा उसी ने गला घोंटा

मायके वालों को बगैर सूचित किये शव को जलाने की कोशिश


ग्रामीणों की सूचनापर पहुंचे मायकेवालों ने स्थानीय पुलिस से की शिकायत 


सूचनापर पहुँची पुलिस ने महिला की जलती लाश को चिता से बाहर निकाल पोस्टमार्टम के लिए भेजा।।

संजय सिंह
अखण्डनगर सुल्तानपुर,04 June 2020
अखण्डनगर थाना क्षेत्र के रायपुर निवासी इंद्रेश कुमार का प्रेम प्रसंग बेलवाई  गाँव की नीलम कुमारी से चल रहा था प्रेम में पागल नीलम कुमारी अपना घर परिवार छोड़कर इंद्रेश पर भरोशा कर उसके घर आ गयी कुछ दिनों तक दोनोँ एक दूसरे के प्रेम में डूबे रहे ।।
www.thecurrentscenario.com
दिन महीने साल गुजरते गए धीरे धीरे दोनोँ की नजदीकियां दूरी में बदलने लगे आये दिन दोनोँ के बीच तकरार बढ़ने लगी जिसके परिणामस्वरूप बुधवार की देर रात संद्धिग्ध परस्थितियों में नीलम की मौत हो गयी।।
www.thecurrentscenario.com
नीलम के पति व उसके परिजन बगैर उसके मायके सूचना दिए उसके शव को चोरी छिपे जलाने के लिए शुबह बगल के रामनगर घाट पर लेकर चले गए व शव को चिता पर चढ़ा कर जलाना शुरू कर दिया ।।
इसी बीच वेलवाई निवासी नीलम के पिता मनोज कुमार को अपनी पुत्री के मौत की सूचना मिली सूचनापर वे तुरंत नीलम के घर पहुँचे वहाँ पर किसी को न देख उन्होंने सम्बन्धित थाना अखण्डनगर  पर अपनी बेटी के साथ घटित घटना की सूचना दी।
www.thecurrentscenario.com
सूचनापर थाना अध्यक्ष बेचूँ सिंह अपने हमराहियों के साथ रामनगर घाट पहुँचे आनन फानन में जलती चिता से लाश को निकलवा कर शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।।
मृतका नीलम के पिता मनोज ने बताया कि तीन वर्ष पहले दोनोँ ने सुल्तानपुर में कोर्ट मैरिज की थी बेटी की पसंद को देखते हुए हम भी राजी हो गए थे ।।
नीलम को एक पुत्र भी है जिसका नाम प्रिंस हैं व उम्र 1 वर्ष है मनोज कुमार ने बताया कि कोर्ट मैरिज के कुछ दिन बाद ही इन्द्रेश नीलम को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था व उससे नगद रुपया व अन्य जेवर माँगने लगा था।।
मृतक के पिता की तहरीर पर अखण्डनगर यस ओ ने दहेज उत्पीड़न, व हत्या का मुकदमा दर्ज मामलें की जांच शुरू कर दी है कि नीलम की मौत का सही कारण क्या है ।।
यस ओ अखण्डनगर ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद मौत का कुछ कारण स्पस्ट हो पायेगा ।।