THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Saturday, June 6, 2020

TCS

कलेक्टर श्रीमती सुरभि गुप्ता ने कई ग्रामों का भ्रमण करते हुए निर्माण कार्यों का अवलोकन किया

अधिकारीगण और मैदानी अमले को दिये आवष्यक दिशा  निर्देश


रहीम शेरानी
अलीराजपुर,07 June 2020
कलेक्टर श्रीमती सुरभि गुप्ता ने जिले की अलीराजपुर जनपद पंचायत के विभिन्न ग्राम पंचायतों में चल रहे जल संवर्धन से जुडे कार्यों, प्रधानमंत्री आवास, कपील धारा कूप, चैक डेम निर्माण सहित अन्य कार्यो का अवलोकन करते हुए ग्रामीणों एवं हितग्राहियों से चर्चा की। ग्राम अम्बारी में कलेक्टर श्रीमती गुप्ता ने कपील धारा कूप एवं अन्य निर्माण कार्यों का अवलोकन किया। ग्राम पंचायत रिछवी में जल संवर्धन से जुडे निर्माण कार्यों का अवलोकन करते हुए ग्रामीणों से चर्चा की। इसके बाद ग्राम इंदी में प्रधानमंत्री आवास एवं मेढबंधान कार्य का अवलोकन किया।
www.thecurrentscenario.com
तत्पष्चात ग्राम पंचायत बडदला में प्रधानमंत्री आवास निर्माण का अवलोकन किया। साथ ही उक्त ग्राम पंचायत में संचालित हो रहे रोजगार मूलक कार्यों का अवलोकन करते हुए आवष्यक दिषा निर्देष दिए। कलेक्टर श्रीमती गुप्ता ने उक्त ग्राम पंचायतों का अवलोकन करते हुए उक्त कार्यों को वर्षा काल प्रारंभ होने के पूर्व गुणवत्ता के साथ पूर्ण कराए जाने संबंधित आवष्यक दिषा निर्देष दिए।
www.thecurrentscenario.com
प्रधानमंत्री आवास हितग्राहियों को आवास निर्माण समय सीमा में पूर्ण करने की बात कही। उक्त भ्रमण के दौरान कलेक्टर श्रीमती गुप्ता ने ग्रामीणों से कोरोना वायरस से बचाव के उपाय अपनाते हुए कार्य स्थल पर सावधानी बरतते हुए कार्य करने के साथ-साथ अपने परिवार में भी कोरोना वायरस से बचाव संबंधित दिषा निर्देषों का पालन करने की बात बताने की बातें समझाई। निरीक्षण कार्यक्रम के दौरान कलेक्टर श्रीमती गुप्ता ने मैदानी अमले को निर्देष दिए कि वे कार्य गुणवत्ता के साथ-साथ समय सीमा का भी विषेष ध्यान दें।
www.thecurrentscenario.com
उन्होंने निर्देष दिए कि अधिक से अधिक ग्रामीणों को रोजगार मिले तथा कोरोना से बचाव संबंधित दिषा निर्देषों का पालन कार्य स्थल पर अनिवार्य रूप से सुनिष्चित कराया जाए। इस अवसर पर मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत श्री एसके मालवीय, जनपद सीईओ श्री मनीष भंवर सहित अन्य अधिकारी-कर्मचारीगण उपस्थित थे।