THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Tuesday, June 16, 2020

TCS

मध्यप्रदेश में तेज हुई उपचुनाव की सियासत

 सरकार गिराने वाले सिंधिया समेत 22 विधायकों को कांग्रेस प्रदेश सचिव राकेश सिंह यादव ने भेजी चूड़ियाँ

ताहिर कमाल सिद्दीक़ी
इंदौर,16 June 2020
मध्यप्रदेश में उपचुनाव को लेकर सियासत दिन ब दिन तेज होती जा रही है। दिग्विजय सिंह पर एफआईआर दर्ज होने के बाद कांग्रेस बीजेपी पर ज्यादा आक्रामक हो गई।
www.thecurrentscenario.com
इंदौर में कांग्रेस  ने 'लोकतंत्र बचाओ अभियान' की शुरुआत की और बीजेपी पर बड़ा निशाना साधा। कांग्रेस ने 'लोकतंत्र बचाओ अभियान' की शुरुआत करते हुए प्रदेश की कमलनाथ सरकार को गिराने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके 22 समर्थक विधायकों को चूड़ियां भेजी हैं जिसे लेकर एक बार फिर प्रदेश की सियासत गर्मा गई है। ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी कोरियर के माध्यम से चूड़ियां भेजी गई।
चूड़ियाँ भेजने के साथ 'लोकतंत्र बचाओ अभियान' की शुरुआत का ऐलान
www.thecurrentscenario.com

प्रदेश कांग्रेस के सचिव राकेश सिंह ने इंदौर में लोकतंत्र बचाओ अभियान की शुरुआत की और बकायदा सिंधिया सहित उनके साथ कांग्रेस छोड़कर जाने वाले 22 विधायकों के लिए चूडियां भेंट करने का ऐलान किया। राकेश सिंह ने बताया कि कमलनाथ सरकार के साथ धोखा करने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया और उनके 22 समर्थक विधायकों को सबक सिखाने के लिए ये अभियान चलाया जा रहा है। अभियान के तहत लोकतंत्र को कलंकित करने वाले सिंधिया और उनके समर्थक विधायकों को ये चूड़ियां भेजी जाएंगी। प्रदेश कांग्रेस के सचिव राकेश सिंह ने अभियान की शुरुआत करते हुए ये भी बताया कि जिन विधायकों ने कांग्रेस को धोखा दिया है उन्हें उन्हीं की विधानसभा में जाकर ये चूड़ियां कांग्रेस कार्यकर्ता और गांधीवादी विचारक भेंट करेंगे। कोरियर के जरिए भी बिकाऊ विधायकों तक चूड़ियां पहुंचाई जाएंगी। कांग्रेस सोशल मीडिया पर भी अभियान चलाएगी और जनता से अपील करेगी कि सिंधिया समेत पार्टी छोड़कर जाने वाले विधायकों का बहिष्कार करे क्योंकि वो किसी के भरोसे के लायक नहीं हैं। गौरतलब रहे मध्यप्रदेश में राकेशसिंह यादव लगातार बयान जारी कर भाजपा पर हमले कर रहे हैं और शिवराज सरकार को घेर रहे हैं।