THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Tuesday, June 23, 2020

TCS

पन्ना जिले के अभी तक कोरोना से अछूते  अमानगंज में भी मिला कोरोना संक्रमित पहला मरीज

संदीप तिवारी
पन्ना,24 June 2020
मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में प्रवासियों की वापसी के बीच कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। आज तीन प्रवासी व्यक्तियों के सैम्पल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसी के साथ जिले में कोविड-19 से संक्रमण के मामलों की कुल संख्या बढ़कर अब 29 हो गई है।
www.thecurrentscenario.com
कोरोना के तीन नए मरीजों में एक केस जिला मुख्यालय पन्ना में ब्लॉक (जनपद) तिराहा के समीप मिला है। जबकि शेष दो केस सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र अमानगंज अंतर्गत मिले हैं।
www.thecurrentscenario.com
जिसमें एक अमानगंज कस्बा के वार्ड क्रमाँक-7 का और एक गभोरा गाँव का रहने वाला है।जिले में कोरोना के एक साथ तीन नए केस मिलने की खबर प्रशासनिक अधिकारियों को आज दोपहर में उस समय लगी जब शहर में कुछ ही देर बाद ऐतिहासिक रथ यात्रा निकालने वाली थी।
www.thecurrentscenario.com
इस चिंताजनक खबर को लेकर प्रशासन में आंतरिक खलबली मची रही। इस सम्बंध में जिला कलेक्टर कर्मबीर शर्मा सहित समूचा प्रसासनिक आमला उक्त जगहों पर गया  बताया कि जांच में संक्रमित निकले तीनों व्यक्ति प्रवासी हैं,फिलहाल सभी जिला चिकित्सालय में सभी क्वारंटीन किये गए  हैं।
www.thecurrentscenario.com
अमानगंजमें मिला 28 वर्षीय नवयुवक मरीज के वार्ड क्रमांक-7 का रहने वाला है।  देर रात पंन्ना कलेक्टर अमानगंज पहुचे ओर अमानगंज बार्ड क्रमांक 7 को सील्ड कर दिया गया बताया जाता है कि  अमानगंज बार्ड क्रमाक 7 निवासी कोरोना से संक्रमित युवक नोएडा से वापस अमानगंज लौटा था। एहतियात के तौर कोरोना जांच के लिए स्थानीय स्वास्थ्य अमले ने इसका सैम्पल भेजकर उसे स्थानीय छात्रावास में ही क्वारंटीन कर दिया था। मंगलवार 23 जून को दोपहर में युवक की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने की खबर मिलने के बाद उसे इलाज के लिए पन्ना जिला चिकित्सालय स्थित कोविड वार्ड में शिफ्ट कर दिया  गया है