THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Tuesday, June 23, 2020

TCS

महंगाई के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन आज

रहीम शेरानी
भोपाल,24 June 2020
देश में सबसे ज़्यादा महंगा पेट्रोल-डीजल बेचने के विरोध में आज कांग्रेस पूरे प्रदेश में सड़क पर उतर रही है. पार्टी पेट्रोल-डीजल के दाम में लगी आग के खिलाफ प्रदेश व्यापी प्रदर्शन कर रही है. मध्य प्रदेश में पूरे देश में पेट्रोल-डीजल के दाम सबसे ज़्यादा हैं.मध्‍य प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के साथ ही पूरे देश में कोरोना संक्रमण के कारण लॉकडाउन था.
www.thecurrentscenario.com
अब अनलॉक होते ही कांग्रेस फिर सक्रिय हो रही है. मौका उपचुनाव का भी है इसलिए कार्यकर्ताओं में उत्साह भरने के लिए इसकी शुरुआत आज प्रदेश व्यापी आंदोलन से कर रही है. मुद्दा है पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बेतहाशा बढ़ोतरी. और एमपी में इसके सबसे ज़्यादा दाम.

महंगाई, बिजली और किसान

आज का ये प्रदर्शन ब्लॉक और ज़िला स्तर पर होगा. पार्टी ने इसे व्यापक रूप देने के लिए सभी ब्लॉक और जिला इकाइयों को सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने के निर्देश दिए हैं. पेट्रोल-डीजल के बाद, बिजली के बिलों, किसानों के मुद्दे और युवाओं को रोजगार देने के मामले पर सरकार के खिलाफ विरोध आंदोलन करेगी.

सबसे स्वच्छ शहर इंदौर के ये स्थान हैं बेहद खूबसूरत स्थान

मध्‍य प्रदेश की 24 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव से पहले कार्यकर्ताओं में जोश भरने के लिए कांग्रेस पार्टी आंदोलन का सहारा ले रही है.