THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Tuesday, June 16, 2020

TCS

प्रेस जर्नलिस्ट आफ इंडिया तहसील इकाई के पवन महामंत्री, शिशिर शुक्ला कोर्डिनेटर,संदीप बने वरिष्ठ उपाध्यक्ष


संगठन के तहसील अध्यक्ष धीरज गुप्ता व संरक्षक वरिष्ठ पत्रकार विकास दीक्षित,सोनू साहनी की मौजूदगी में आयोजित हुई बैठक

पत्रकारों के हित में लंबे समय से कार्य करता चला आ रहा है संगठन


धीरज गुप्ता/ब्यूरोचीफ एस.पी.तिवारी
पलियाकलां-खीरी,16 June 2020
प्रेस जर्नलिस्ट ऑफ इंडिया रजिस्ट्रेशन नंबर 119/2016 के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनंग कुमार वर्मा व सचिव मनदीप कुमार के निर्देशन पर पलिया तहसील इकाई की एक बैठक का आयोजन किया गया।
www.thecurrentscenario.com
बैठक की अध्यक्षता पत्रकार संदीप शर्मा ने की।इस दौरान संरक्षक के रूप में मौजूद वरिष्ठ पत्रकार विकास दीक्षित व सोनू साहनी की मौजूदगी में तहसील अध्यक्ष धीरज गुप्ता ने पवन जयसवाल को महामंत्री व संदीप शर्मा को वरिष्ठ उपाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी।
www.thecurrentscenario.com
तहसील अध्यक्ष धीरज गुप्ता ने नवनियुक्त पदाधिकारियों से संगठन की नीतियों और जिम्मेदारियों को निभाते हुए संगठन को और मजबूत करने की अपील की।बैठक को संबोधित करते हुए भारत नेपाल मैत्री पत्रकार संघ के वरिष्ठ महामंत्री व पत्रकार शिशिर शुक्ला ने कहा कि हमारे पत्रकार साथी सदैव दूसरों के हित में कार्य करते हैं।लेकिन इस दौरान वह स्वयं विभिन्न अराजक तत्वों से प्रताड़ित रहते हैं। ऐसे में प्रेस जर्नलिस्ट ऑफ इंडिया संगठन पीड़ित पत्रकारों के साथ खड़ा होकर उन्हें न्याय दिलाने का कार्य करेगा। नवनियुक्त पदाधिकारियों को वरिष्ठ पत्रकार एन.के मिश्रा,वरिष्ठ पत्रकार राम चंद शुक्ला,वरिष्ठ पत्रकार ओम प्रकाश सुमन,विकास दीक्षित,विश्व कांत त्रिपाठी,सोनू साहनी,गुड्डू सिद्दीकी आदि ने शुभकामनाएं दी।बैठक के अंत में संगठन की नीतियों का पालन ना करने व पद का दुरुपयोग करने वाले सदस्य को तत्काल प्रभाव से संगठन से निष्कासित किए जाने का भी निर्णय लिया गया।