THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Tuesday, June 23, 2020

TCS

राजपूताना शौर्य फाउंडेशन ने बैठक में लिया निर्णय 25 जून को पूरे जिले में हरित क्रांति के लिए लगवाये जायेगे  हजारों बृक्ष


भूपेंद्र सिंह✍️
सुल्तानपुर,23 June 2020
राजपुताना शौर्य फाउंडेशन आर्यावर्त की बैठक केंद्रीय कार्यालय पर आयोजित हुई।।
बैठक में उपस्थित सदस्यों ने सर्ब सम्मति से  यह निर्णिय लिया कि राजपुताना शौर्य  फाउंडेशन के तत्वाधान में 25 जून को राज हॉस्पिटल सुल्तानपुर के साथ साथ पूरे जिले में  वृहद वृक्षारोपण कार्यक्रम का होना सुनिश्चित हुआ है।।
www.thecurrentscenario.com
बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि  इसके बाद पूरे बरसात भर यह कार्यक्रम चलता रहेगा ,फाउंडेशन के केंद्रीय संरक्षक एडवोकेट श्री अरविन्द सिंह राजा  ने यह जानकारी दी  उन्हीं के संरक्षण में यह कार्यक्रम सुनिश्चित हुआ ।।
इस अवसर पर बोलते हुए  फाउंडेशन के केंद्रीय सरंक्षक एडवोकेट अरबिंद सिंह राजा ने कहा कि पर्यावरण को दुरूस्त करने व मिट्टी के धरण को रोकने तथा मिट्टी की उर्बरा शक्ति को बढ़ाने व बरसात में बृक्षों का बहुत बड़ा योगदान है ।।
फाउंडेशन केअन्य  सदस्यगण डॉ0 बृजेश सिंह,भूपेंद्र सिंह ,ब्रिजेश सिंह, सजल सिंह ,प्रभात सिंह ,आलोक सिंह,अनिल सिंह ,बसंत सिंह,सुमित सिंह, विशाल सिंह, शुभम सिंह, अभिषेक सिंह आदि सदस्य मौजूद रहे जिन्होंने सर्बसम्मति से इस कार्यक्रम में सहयोग देने की घोषणा की ।।