THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Thursday, June 11, 2020

TCS

कोरोना को हराकर लौटे क़ाज़ी रेहान साहब ने पलासिया चौराहा पर मास्क व सेनेटाइजर बांटे

कोरोना से सबको साथ मिलकर लड़ना होगा

ताहिर कमाल सिद्दीकी
इंदौर,11 June 2020
कोरोना से सबको साथ मिलकर लड़ना होगा। इसको हल्के में न लें,तमाम एहतियात बरतें। क्योंकि संकट अभी टला नहीं है।शहर क़ाज़ी अबु रेहान फ़ारूक़ी साहब ने पलासिया चौराहा पर सेनेटाइजर और मास्क वितरण के दौरान यह ख़्यालात का इज़हार किया।क़ाज़ी रेहान फ़ारूक़ी हाल ही कोरोना को शिकस्त देकर लौटे हैं।
www.thecurrentscenario.com
क़ाज़ी साहब ने पलासिया चौराहा पर सेनेटाइजर और मास्क बांटते हुए लोगों को कोरोना से बचाव की समझाइश भी दी।इस मौके पर अल्पसंख्यक नेता नासिर शाह,कमल वाघेला, फ़ारूक़ राईन,शाहिद भाई,फहीमउल्लाह खान,रेहान शेख आदि मौजूद थे।
www.thecurrentscenario.com
क़ाज़ी रेहान फ़ारूक़ी समाज को जागरूक भी कर रहे हैं।उन्होंने कहा हमें कोरोना से  घबराने की जरूरत नहीं है बल्कि सावधान रहने की जरूरत है।
www.thecurrentscenario.com
नासिर शाह ने कहा अनलॉक-एक के नियमों का अनुपालन करें। सोशल डिस्टेंस बनाए रखें, मास्क का प्रयोग अवश्य करें। कमल वाघेला ने कहा है कि मास्क लगाने के साथ शारीरिक दूरी बनाए रखना सरकार द्वारा अनिवार्य किया गया है। यह भी हिदायत दी गई है कि बार-बार साबुन से हाथ धोएं और लोगों को जागरूक करें।क़ाज़ी रेहान फ़ारूक़ी ने   कोरोना से जल्द से जल्द निजात मिलने,मुल्क की खुशहाली व सलामती और इंसानियत की भलाई की दुआ भी मांगी।