THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Friday, June 19, 2020

TCS

रुड़की उत्तराखंड में मुस्लिम समाज ने चीनी सामान को किया आग के हवाले           

मेहलक़ा अंसारी
रुड़की उत्तराखंड,19 June 2020
अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त शायर अफ़ज़ल मंगलोरी ने रुड़की से रिपोर्ट दी है कि मोहल्ला सोत जामा मस्जिद के सामने  जुमा की नमाज़ के बाद मुस्लिम समाज ने चीन के राष्ट्रीय झंडे के साथ साथ चीन के बने हुए विभिन्न प्रकार के समान को आग में जला कर अपना रोष प्रकट किया तथा लदाख में शहीद हुए भारत की सेना के जवानों को अपनी श्रद्धांजलि पेश की।
www.thecurrentscenario.com
सर्वधर्म त्यौहार कमेटी के आवाह्न पर आज बाद नमाज़ जुमा मस्जिद के  इमाम मौलाना कारी कलीम अहमद के नेतृत्व में मुसलमानो ने चीन के प्रति अपने गुस्से का इज़हार करते हुए चाइनीज़ प्रोडक्ट को आग के हवाले कर दिया, जिनमे चीनी झंडा ,चीनी पतंगें,चीनी घड़ियां,चीनी जूते, चीनी मांझा,चीनी फ्रेम,चीनी थैले, चीनी खिलोने आदि समान शामिल था।
www.thecurrentscenario.com
मौलाना कलीम साहब ने कहा कि हमारा मुल्क हिन्दुतान हमें अपनी जान से भी ज़्यादा प्यारा है अगर कोई भी  दुश्मन देश की आज़ादी और सरहदों की तरफ आंख उठा कर देखेगा तो हर भारत का हर मुसलमान दूसरे देशवासियों की तरह ही अपनी कुर्बानी देने से पीछे नही हटेगा।
www.thecurrentscenario.com
कमेटी के संयोजक व अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त शायर अफ़ज़ल मंगलोरी ने कहा पूरे देश मे चाइना के खिलाफ गुस्सा है।हमारे धर्मगुरुओं ने संदेश दिया है कि चीन की बनी सभी चीजों का बहिष्कार किया जाए और स्वदेशी  वस्तुओं को प्रयोग में लाया जाए।
अफ़ज़ल मंगलोरी ने बताया कि जल्द ही चीन के खिलाफ  मुस्लिम उलेमा की बैठक कर एक प्रस्ताव पारित कर देश के प्रधानमंत्री को भेजा जाएगा और देश के लिए  1962,1965 ,1971 तथा कारगिल युद्ध की तरह ही मुस्लिम समाज हर कुर्बानी के लिए तत्पर रहेगा।
इस अवसर पर मौलाना कारी मज़ाहिर ,कारी सदाक़त अली,मौलवी अंसार अहमद ,सुल्तान खान,आतिफ रिज़वान,सयैद नाफिसुल हसन ,ताहिर चौधरी,मो आलम बॉडी,मेयर पी आर ओ इमरान देशभक्त ,पत्रकार रियाज़ कुरेशी साबरी ,नसीम अहमद,फ़िरोज़ अहमद,फुरकान खान,नवेद अरशद क़ासमी,महफूज़ आलम मौजूद थे।