THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Tuesday, June 9, 2020

TCS

पति से बिबाद होनेपर भाई को बुला पत्नी गयी मायके जिससे छुब्ध हो पति ने की खुदकुशी


सूचना पर पहुँची पुलिस से शव का पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।।

संजय सिंह
सेमरी बाजार,09 June 2020 
जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र माधवपुर इटकोहिया गाँव निवासी जिंतेंद्र कुमार 27 पुत्र कलहू की शादी अम्बेडकरनगर जिले के भीटी थाना क्षेत्र के खजूरी गाँव निवासी आरती के साथ पिछले साल जून माह में हुई थी।बीते दिन सोमवार की शाम को दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई कहासुनी को लेकर आरती रात में ही अपने भाई को बुला कर अपने माईके चली गई ।
www.thecurrentscenario.com
मंगलवार की सुबह अपने पिता कलहू के साथ उठ कर घर का  सारा काम करने के बाद कलहू किसी काम से गाँव मे चला गया । लगभग 8 बजे अपने आप को अकेला पा कर जीतेन्द्र ने घर  के अंदर  पक्के मकान छत में लगे हुक में पत्नी की साड़ी के सहारे फाँसी लगा कर खुदकुशी कर ली ।।

कलहू गांव से वापस आने के बाद जिंतेंद्र को कई बार आवाज दी लेकिन जिंतेंद्र की आवाज नही आई । तब कलहू ने घर में अंदर जा कर देखा कि जिंतेंद्र का शव साड़ी के सहारे  लटक रहा है जिससे देख कर कलहू के होश उड़ गए  अचानक मौत से परिवार में कोहराम मच गया ।।
www.thecurrentscenario.com
पति के मौत की सूचना पर मिलने पर ससुराल से उसकी पत्नी आरती  भी आ गई जिसका रो रो बुरा हाल हो गया ।। ग्रमीणों की सूचना पर पहुँचे सेमरी चौकी इंचार्ज उमाकान्त शुक्ला अपने हमराही के साथ शव का पंचनामा कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया ।।


पिता कलहू ने बताया कि जिंतेंद्र तीन भाई थे । जिंतेंद्र की माँ  मालती लगभग 20 साल पहले अपने दोनो छोटे लड़को को साथ लेकर चली गई । जिंतेंद्र सबसे बड़ा लड़का था । जितेंद्र लगभग 6 का था तब से अपने पिता कलहू के साथ रहता था।।
इस बाबत पर सेमरी चौकी इंचार्ज उमाकान्त शुक्ला ने बताया की जिंतेंद्र व आरती  के बीच कल रात किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई थी जिससे आज सुबह जिंतेंद्र ने घर के अंदर साड़ी के सहारे फाँसी लगा लिया ।जिससे उसकी मौत हो गई  शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है ।।