THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Thursday, June 11, 2020

Burhanpur

जिला कांग्रेस कमेटी बुरहानपुर के अध्यक्ष ने आंधी से प्रभावित फसलों का किया अवलोकन
तत्काल मुआवजे की मांग

ब्यूरोचीफ मेहलका अंसारी
बुरहानपुर,11 June 2020
गत रात्रि चली आंधी तूफान से बुरहानपुर के कई भागों में केला फसल को भारी नुकसान हुआ,कई क्षेत्रों की तो लगभग 90 प्रतिशत फसल समाप्त ही हो गई।
जिला कांग्रेस कमेटी बुरहानपुर के प्रवक्ता अजय उदासीन ने बताया कि जिला कांग्रेस कमेटी बुरहानपुर के अध्यक्ष अजय सिंह रघुवंशी एवं ग्रामीण अध्यक्ष किशोर महाजन ने लोधीपुरा,बोरगांव के क्षति ग्रस्त खेतो का अवलोकन किया,एवं नुकसान हुई फसल का जायजा लिया।
श्री अजय रघुवंशी ने कहा कि पहले से परेशान किसान को और अधिक आपदाओं का सामना करना पड़ रहा है। दूसरी ओर प्रदेश की सरकार किसान को किसी भी प्रकार का सहयोग देने को तैयार नही है।
प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री माननीय कमलनाथ  की ऋण माफी योजना पर भी ब्रेक लगाने वाली किसान विरोधी सरकार पता नही क्यों किसानों का दर्द समझने को तैयार ही नही है।
श्री अजय रघुवंशी ने कल हुई किसानों की हानि के लिए मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह से मांग की है कि वे तत्काल किसानों को मुआवजा प्रदान करे।
उक्त दौरे में श्री रघुवंशी एव महाजन के साथ ब्लॉक अध्यक्ष हेमंत पाटिल,कृषि उपज मंडी के डायरेक्टर राजेश महाजन, गुलाब भाई साल्वे सहित कई कांग्रेस जन एवं किसान उपस्थित रहे।
www.thecurrentscenario.com