THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Thursday, June 11, 2020

Burhanpur

आपसी भाईचारा भंग करने वाले शिक्षा विभाग के अधिकारी एवं बंगाली हाई स्कूल, नवलखा इंदौर के प्रबंधन पर सख्त कारवाही करने हेतु एम आई एम जिला अध्यक्ष ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री को लिखा पत्र।

ब्यूरोचीफ मेहलका अंसारी
बुरहानपुर,11 June 2020
एम आई एम की बुरहानपुर इकाई के जिला अध्यक्ष डॉक्टर इमरान खान ने इंदौर के शिक्षा विभाग के अधिकारियों एवं बंगाली हाई  स्कूल, नवलखा, इंदौर के प्रबंधन पर आपसी भाईचारा भंग कर समुदायों के दरमियान  नफरत फैलाने की घटना की निंदा करते हुए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र प्रेषित कर कार्यवाही की मांग की है। एम आई एम बुरहानपुर के जिलाध्यक्ष डॉक्टर इमरान खान ने कहा कि जहाँ पुरा देश कोरोना महामारी से जुझ रहा है और इसी के चलते शासन द्वारा हायर सेकेंडरी स्कूल की परीक्षा 9 जून 2020 से आयोजित की जा रही है।
www.thecurrentscenario.com
जब इंदौर के नवलखा स्थित बंगाली हाई स्कूल सेंटर पर बच्चे परीक्षा देने पहुंचे तो स्कूल प्रबंधन ने अल्पसंख्यक बच्चो को कोरोना महामारी की वजह से मुस्लिम बच्चो को हॉल और रुम मे घुसने नही दिया गया और भेदभाव पूर्ण रवैया अपनाते हुए उन छात्राओं की परीक्षा बाहर बरामदे में बेठा कर परीक्षा ली गई, जो न्याय संगत नहीं है। एम आई एम बुरहानपुर के जिला अध्यक्ष डॉक्टर इमरान खान ने एम आई एम पार्टी की ओर से उक्त घटना की निंदा की है। एम आई एम पार्टी बुरहानपुर के जिला अध्यक्ष डॉक्टर इमरान खान ने  हिन्दू मुस्लिम एकता को भंग करने की मानसिकता रखने वाले दोषी अधिकारियो और स्कूल प्रबंधन पर शीघ्र अतिशिघ्र सख्त से सख्त कारवाही करने की मांग मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से करते हुए ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाने की मांग की है।