THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Wednesday, June 3, 2020

Burhanpur

जिला पंचायत खंडवा बुरहानपुर के पूर्व अध्यक्ष ज्ञानेश्वर पाटिल के नेतृत्व में प्रतिनिधिमंडल ने भोपाल में की कृषि मंत्री से मुलाकात

ब्यूरोचीफ मेहलका अंसारी
बुरहानपुर,04 June 2020
नेपानागर के रतागढ़ क्षेत्र में दो दिन पूर्व आंधी तूफान से केले की फसल को हुए नुकसान के संबंध में जिला पंचायत खंडवा  बुरहानपुर के पूर्व अध्यक्ष एवं जिले के कद्दावर भाजपा नेता श्री ज्ञानेश्वर पाटिल के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने प्रदेश के कृषि मंत्री श्री कमल पटेल से भोपाल में भेंट करके इस समस्या से उन्हें अवगत कराते हुए कृषि मंत्री श्री कमल पटेल से इस क्षेत्र का जल्द से जल्द सर्वे करवा कर शीघ्र ही पीड़ित किसानों को अधिक से अधिक मुआवजा देने की मांग की।
www.thecurrentscenario.com
भाजपा नेता एवं जिला पंचायत खंडवा बुरहानपुर के पूर्व अध्यक्ष श्री ज्ञानेश्वर पाटिल ने बताया कि लाँकडाउन के चलते पहले ही क्षेत्र के केला किसानो की आर्थिक स्थिति बहुत खराब है।
www.thecurrentscenario.com
उसमे ये प्राकृतिक आपदा का आना बडी चिंता का विषय है। प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने मंत्री जी से विशेष आग्रह कर संबंधित अधिकारियों को तुरंत निर्देश देकर क्षतिपूर्ति राशि स्वीकृत करने का निवेदन है। प्रतिनिधिमंडल में श्री ज्ञानेश्वर पाटिल के साथ फेडरेशन के संचालक जयंती  नवलखे, श्री दिनकर पाटिल भी मोजूद थे।