THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Friday, June 12, 2020

Burhanpur

लोकतंत्र खत्म करने में लगी है भाजपा, अजय रघुवंशी।शिवराज सिंह द्वारा विधायक की खरीदी विक्रीकर बनाई गई सरकार के विरोध में जिला कांग्रेस कमेटी ने सौंपा ज्ञापन

ब्यूरोचीफ मेहलका अंसारी
बुरहानपुर,12 June 2020
जिला कांग्रेस कमेटी बुरहानपुर के प्रवक्ता अजय उदासीन ने बताया कि जिला कांग्रेस कमेटी बुरहानपुर के अध्यक्ष श्री अजय सिंह रघुवंशी ने कहा है कि अंग्रेजों से लड़कर बड़ी मुश्किलों से आज़ादी प्राप्त की और इस देश मे प्रजातंत्र की स्थापना की,इस देश को संविधान के माध्यम से ये अधिकार मिला कि वो अपना प्रतिनिधि चुने, औेर फिर वह प्रतिनिधि इस देश,प्रदेश में अपनी सरकार बनाकर लोकतंत्र को मजबूत करे।
www.thecurrentscenario.com
किन्तु जब इस देश में भाजपा नामक पार्टी का उदय हुआ है,उसने लोकतंत्र और संविधान के खिलाफ काम करने के अलावा  कोई कार्य किया ही नही,सत्ता के बल पर हो या धनबल से,जबर्दस्ती चुने हुए जन प्रतिनिधियों को खरीद कर अपनी सरकारें इस देश की जनता पर थोपने का कार्य भाजपा यहां कर रही है।
उक्त आरोप लगाते हुए जिला कांग्रेस कमेटी बुरहानपुर के अजयसिंह रघुवंशी ने देश की मोदी सरकार और शिवराज सिंह पर म.प्र.के कमलनाथ सरकार को गिराने का आरोप लगाया।
आज जिला कांग्रेस के नेतृत्व में जिले के पदाधिकारिओ ने एक ज्ञापन महामहिम राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन एसडीएम को सौपा।
 जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण बुरहानपुर के अध्यक्ष  किशोर महाजन ने  कहा कि पूरे देश मे हिटलर वादी नीति चल रही है,ऐसे में देश की जनता की नजर केवल आप की ओर जाती है कि आप का पद देश मे सर्वोच्च है और आप हिटलर शाही के खिलाफ कोई कदम जरूर उठाएंगे।
उन्होंने कहा कि ऐसी ही खरीद फरोख्त चलती रही तो इस देश से लोकतंत्र का महत्व खत्म हो जाएगा।
उक्त ज्ञापन स्थल पर ब्लॉक अध्यक्ष अमर यादव,ईस्माइल अंसारी,रफीक गुलमोहम्मद, दगड़ू भाई चौकसे,राजेश पंवार, श्याम बन्नातवाला,एव प्रवक्ता अजय उदासीन उपस्थित रहे।