THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Thursday, June 11, 2020

Burhanpur

फीवर क्लीनिक के आरंभ होने पर कलेक्टर का माना आभार एवं समय परिवर्तन पर पुनर्विचार का आग्रह किया कांग्रेसी नेता मुशर्रफ खान ने

ब्यूरोचीफ मेहलका अंसारी
बुरहानपुर,11 June 2020
मीडिया बंधुओं एवं जनप्रतिनिधियों के बार-बार मांग पर कलेक्टर बुरहानपुर श्री प्रवीण सिंह ने ओल्ड टी बी हॉस्पिटल में नगर वासियों की सहुलत हेतु एक  फिवर क्लीनिक प्रारंभ करने की स्वीकृति प्रदान की है तथा उक्त हॉस्पिटल का टाइम शाम 4:00 बजे से शाम 7:00 बजे तक निर्धारित किया गया है। इस संबंध में जिला कांग्रेस कमेटी बुरहानपुर के सचिव मुशर्रफ खान ने पुराने टीबी अस्पताल में फीवर क्लीनिक के चालू करने पर कलेक्टर बुरहानपुर का आभार माना है, वहीं उन्होंने कलेक्टर बुरहानपुर से निवेदन किया है कि  फीवर क्लीनिक का समय उपयुक्त नहीं है ।
www.thecurrentscenario.com
श्री मुशर्रफ खान ने कलेक्टर से निवेदन किया कि जन सुविधा की दृष्टि से ओल्ड टी बी हॉस्पिटल के समय में परिवर्तन कर इसका समय प्रात 9:00 बजे से दोपहर 1:00 बजे तक करने पर विचार कर समुचित निर्णय ले कर तदाशय का आदेश जारी किया जाए। वैसे भी ताप्ती हॉस्पिटल में जो फीवर क्लीनिक स्थापित किया गया है, वह शहर से दूर होने से कई लोग साधन की कमी की वजह से एवं आर्थिक तंगी के कारण वहां नहीं पहुंच पा रहे हैं। शहर में फिवर क्लीनिक के प्रारंभ होने से निश्चय ही नगर वासियों और ग्रामीण क्षेत्र के लोगों को सुविधा प्राप्त होगी।