THE CURRENT SCENARIO

Advertisement

BREAKING

BSE-SENSEX:: 59,015.89 −125.27 (0.21%) :: :: NSE :: Nifty:: 17,585.15 −44.35 (0.25%)_ ::US$_:: 73.55 Indian Rupee_.

Friday, May 8, 2020

TCS

अधिकारियों को उत्तरदायित्व सौपे,
पेटलावद तहसील के ग्राम केसरपुरा तथा नाहरपुरा में कन्टेनमेंट घोषित

रहीम शेरानी
झाबुआ,08 May 2020
झाबुआ पेटलावद अनुविभागीय दण्डाधिकारी पेटलावद ने कोरोना वायरस (कोविड-19) महापारी को दृष्टिगत रखते हुए पेटलावद तहसील के ग्राम केसरपुरा तथा नाहरपुरा में कन्टेनमेंट घोषित किया है।
इन क्षेत्रों में आवश्यक व्यवस्थाए उपलब्ध कराने के लिए अधिकारियों को दायित्व सौपे हैं प्रभारी तहसीलदार श्री जितेन्द्र अलावा को ग्राम नाहरपुरा के लिए सम्पूर्ण प्रभारी बनाया गया है वे ग्राम नाहरपुरा में जो सर्वेदल कार्य कर रहा है
उसकी प्रतिदिन स्वयं मानिटरिंग कर प्रगति से अवगत कराएगें ताकि कलेक्टर श्री प्रबल सिपाहा को जानकारी प्रस्तुत की जा सके। इसी प्रकार नायब तहसीलदार श्री भूपेन्द्र भिडे़ को ग्राम केसरपुरा के प्रभारी बनाया गया है। वे ग्राम नाहरपुरा में जो सर्वेक्षण दल कार्य कर रहा है उसकी प्रतिदिन स्वयं मानिटरिंग कर अवगत करावेगें ताकि कलेक्टर श्री सिपाहा को अवगत कराया जा सके। मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत पेटलावद को ग्राम नाहरपुरा एवं केसरपुरा मे सर्वे कार्य मे लगे सदस्यों तथा पुलिस दल के सदस्यों के ठहरने की व्यवस्था की जिम्मेदारी दी गई है। इसी प्रकार खण्ड शिक्षा अधिकारी को ग्राम नाहरपुरा तथा केसरपुरा में छात्रावासों से पलंग, गद्दे की व्यवस्था की जिम्मेदारी दी गई है। खण्ड स्त्रोत समन्वयक को इन दोनों गॉंव में भोजन की व्यवस्था की जिम्मेदारी दी गई है। अनुविभागीय अधिकारी पुलिस पेटलावद तथा थाना प्रभारी पेटलावद को कन्टेनमेंट क्षेत्र के ग्रामों पर लगाए गए बेरियर से आवागमन शतप्रतिशत प्रतिबंधित का पालन कराने का दायित्व सौपा गया है। खण्ड चिकित्सा, अधिकारी को स्वास्थ्य विभाग के अमले से सर्वेक्षण कार्य कराने  तथा अन्य जिम्मेदारी सौपी गई है !